एवलिन शर्मा ने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी से की शादी
एवलिन शर्मा ने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी से की शादी Social Media
सेलिब्रिटी

एवलिन शर्मा ने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी से की शादी, शेयर की अपनी वेडिंग फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में 'उरी' के डायरेक्टर आदित्य धर संग शादी कर सभी को चौंका दिया था। अब एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंध गई हैं। खबर आई है कि, ये जवानी है दीवानी' फेम एवलिन शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग शादी कर ली है। एवलिन शर्मा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया बेस्ड बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी से सगाई का ऐलान किया था और अब उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया है।

एवलिन शर्मा ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत वेडिंग फोटो शेयर कीं हैं, जिसमें वो सफेद रंग के खूबसूरत गाउन में नजर आईं, तो वहीं तुषान ब्लैक सूट में अपने हैंडसम स्टाइल में दिखाए दिए। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "फॉरएवर।" दोनों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए यूजर इन्हें बधाई दे रहे हैं।

बेहद सिंपल तरीके से की शादी:

अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने कोरोना की दूसरी लहर के बीच बेहद सिंपल तरीके से शादी की। यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें एवलिन और तुषान के परिजन और कुछ करीबी ही शामिल हुए थे। एवलिन और तुषान ने अक्‍टूबर 2019 में सगाई की थी। सगाई के बाद दोनों की किस करते हुए तस्‍वीर सामने आई थी। एवलिनने लंबे समय से ऑस्ट्रेलियन डेंटल सर्जन तुषान भिंडी को डेट कर रही थीं और अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को नाम भी दे दिया है।

इन फिल्मों में किया काम:

एवलिन शर्मा जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2006 में एक अमेरिकन मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा और From Sydney with Love में नज़र आईं। साल 2013 में 'ये जवानी है दीवानी' रिलीज हुई, जिसमें वो रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलीन संग दिखाई दीं। उन्होंने लारा का किरदार निभाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT