कांग्रेस MLA पर भड़की कंगना रनौत
कांग्रेस MLA पर भड़की कंगना रनौत Social Media
सेलिब्रिटी

कांग्रेस MLA पर भड़की कंगना रनौत, कहा- 'कमर नहीं हिलाती, हड्डी तोड़ती हूं'

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' यानी कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए किसी न किसी को लेकर बोलती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस के पूर्व विधायक सुखदेव पांसे के विवादित बयान पर पलटवार किया है। विधायक ने उन्हें 'नाचने-गानेवाली' कहा था। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस के पूर्व सुखदेव पांसे को मूर्ख कहा है। इसके साथ कंगना ने अपने बयान में दीपिका, कैटरीना और आलिया को भी घसीटा है।

कंगना ने किया कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर पलटवार:

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे पर पलटवार किया है। कंगना ने मंत्री पर पलटवार करते हुए लिखा है, "ये जो भी मूर्ख है, क्या उसे पता है कि, मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं… मैं अकेली ऐक्ट्रेस हूं, जिसने आइटम नंबर्स के लिए मना किया, बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्में करने से मना किया, जिसकी वजह से पूरे Bullywoodiya गैंग पुरुष, महिला मेरे खिलाफ हैं। मैं राजपूत महिला हूं, कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं।"

पांसे ने दिया था ये बयान:

बता दें कि, हाल ही में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने कंगना को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, कंगना रनौत जैसी नाचने-गाने वाली महिला ने किसानों के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई है। सुखदेव पांसे ने कंगना पर यह भी आरोप लगाया था कि, प्रदेश सरकार और पुलिस कंगना के हाथों की कठपुतली बनी हुई है। वहीं हाल ही में कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश में कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग के विरोध की खबरें भी सामने आईं थीं।

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना फिलहाल मध्य प्रदेश में पानी आने वाली फिल्म 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। फिल्म एक अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा कंगना की आने वाली फिल्मों में तेजस, 'थलाइवी', शामिल है। 'तेजस' में वह एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT