अर्नब लीक चैट में ऋतिक के नाम पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात
अर्नब लीक चैट में ऋतिक के नाम पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अर्नब लीक चैट में ऋतिक के नाम पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी की कथित लीक वॉट्सऐप चैट में खुद को मानसिक तौर पर बीमार बताए जाने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। यही नहीं लीक चैट के मुताबिक, अर्नब गोस्वामी ने ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर भी टिप्पणी की थी।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने को लेकर एक ट्वीट किया। इसी ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए पत्रकार रोहिणी सिंह ने लिखा कि, "आपकी समस्या, ट्विटर या तांडव नहीं है। आपकी समस्या ये है कि, आपके पसंदीदा पत्रकार ने आपके चरित्र के ऊपर ओछी टिप्पणी की और आप भक्तों को नाराज नहीं कर सकतीं, इसलिए उसे जवाब देने से बच रही हैं। बस यही भड़ास बेवजह बेमतलब की मुद्दों पर निकल रही है। हम आपके प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।"

कंगना रनौत ने दिया जवाब:

इसका जवाब देते हुए कंगना रनौत ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "रोहिणी जी बड़े लोग छोटी बातें नहीं करते, मगर छोटे लोगों को तो सिर्फ़ छोटी बातें ही अच्छी लगती हैं। चलिये, कुछ तो चुग़ली करते हैं, अर्नब जी ने वो कहा है, जो ऋतिक ने उन्हें कहा। मैं पहली बार उन्हें 2019 में मिली। वो ऋतिक के साथ किए गए 2017 के उस इंटरव्यू के लिए शर्मिंदा थे। समझे?"

कंगना रनौत ने आगे लिखा है, "या कुछ और चुग़ली चाहिए, ऋतिक ने ऐसा क्यों कहा, कब संबंध बिगड़े, अर्नब, ऋतिक का मित्र था फिर कैसे मुझसे दोस्ती हुई? वगैरह वगैरह। यह सब लिब्रु चुग़लखोर मौसियों ने माहौल ख़राब किया है। चोरी-चोरी मुरब्बा खाते हुए सब के चैट्स और मेल्ज़ देखना बंद करो।"

इसके बाद कंगना ने प्राइवेट चैट्स लीक करने और इस पर चटखारे लेने की प्रवृत्ति पर ट्वीट किया, "आज तक किसी के भी प्राइवेट चैट्स, लेटर्स, मेल्स, पिक्चर्स वीडियोज़ लीक हुए हों, मेरी कभी हिम्मत नहीं हुई कि, मैंने आंख उठाकर भी देखा हो। चाहे कोई भी हो। हिम्मत ही नहीं हो पायी। संस्कारों की बात है। चरित्र की बात है। आत्मसम्मान की बात है। लिब्रु नहीं समझेंगे।"

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपने रिएक्शन को लेकर भी कंगना रनौत ने बात की है। कंगना रनौत ने लिखा, "मैं एक यंग स्टार के मर्डर को, जो माफिया और ड्रग रैकट से जुड़ा है, अपनी जान पर ख़ेल कर पूरे देश के सामने उसका पर्दाफ़ाश कर रही थी, और आपको उसमें भी चिंदी चुगली दिखी। कुछ महान नहीं दिखा, ऋतिक मेरी सेक्स लाइफ की चुगली अर्नब से कर रहा था, यह कौन सा नेशनल सिक्योरिटी का मामला है मौसी जी?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT