कंगना रनौत के फैन ने उनके नाम पर लिखा रैप, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन
कंगना रनौत के फैन ने उनके नाम पर लिखा रैप, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत के फैन ने उनके नाम पर लिखा रैप, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अपने सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत ने काफी सक्रियता दिखाई थी। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और मूवी माफियाओं को जिम्मेदार ठहराया था। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत को परेशान करने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े नामों का भी जिक्र किया था। सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए बार-बार आवाज उठाने पर दिवंगत अभिनेता और कंगना रनोट के एक फैन ने उन्हें खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि, कंगना रनौत के काम से खुश होकर एक फैन ने उनके लिए रैप तैयार किया है। इस समय सोशल मीडिया पर एक 2 मिनट से भी लंबा वीडियो वायरल हो गया है। उस वीडियो में एक फैन कंगना रनौत को ट्रिब्यूट दे रहा है। उसकी नजरों में कंगना एक ऐसी शेरनी है, जिसने वन मैन आर्मी बन सभी का सामना किया और सुशांत को न्याय दिलवाने की पूरी कोशिश की।

कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो:

कंगना रनौत ने रैप को शेयर करते हुए लिखा है, "फैन द्वारा बनाया गया वीडियो अभी देखा, मेरे पास सिर्फ आप सभी का प्यार, प्रशंसा और विश्वास है।" कंगना के वीडियो शेयर करने के साथ ही रैप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रैप 'शेरनी कंगना' में रैपर आकाश जैसवाल कंगना की जमकर तारीफ करते हुए उनकी तुलना शेरनी से कर रहा है।

रैप के लिरिक्स कुछ ऐसे हैं, "वो शेरनी है, दहाड़ती है, उसका नाम है कंगना, ना उससे उलझना। वो शेरनी है, दहाड़ती है, उसका नाम है कंगना, जरा बचकर रहना।"

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। हाल ही में कंगना ने फिल्म से फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म में कंगना एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म एक अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'तेजस' में वह एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। वहीं हाल ही में उन्होंने 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT