कंगना रनौत ने किया हंसल मेहता पर पलटवार, ट्वीट कर कही यह बात
कंगना रनौत ने किया हंसल मेहता पर पलटवार, ट्वीट कर कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने किया हंसल मेहता पर पलटवार, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी कंगना रनौत अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी-जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने विरोधियों को खुलकर जवाब देती हैं। हाल ही में डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा था कि, कंगना के साथ फिल्म 'सिमरन' उनकी गलती थी। अब इस बात पर सोशल मीडिया पर कंगना ने हंसल मेहता पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसपर रिएक्शन दिया है।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए हंसल मेहता के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है। कंगना ने हंसल के उस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "यह सही है हंसल सर। यहां तक कि आप भी इस बात से सहमत होंगे कि, मैं आपके साथ खड़ी रही और अब आप इस तरह की बात कर रहे हैं। ऐसा फील आ रहा है, जैसे मैं 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' गा रही हूं।"

हंसल मेहता ने किया था ट्वीट:

बता दें कि, किसान आंदोलन के समर्थन में अन्ना हजारे ने आमरण अनशन का ऐलान किया था, लेकिन फिर बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद उन्होंने उसे कैंसिल कर दिया था। जिससे हंसल काफी निराश हुए थे। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया था, "मैंने विश्वास के साथ अन्ना हजारे का सपोर्ट किया था। अरविंद केजरीवाल के साथ भी ऐसा ही था। मुझे इस बात का दुख नहीं है। हम सभी गलतियां करते हैं। मैंने सिमरन बनाकर की थी।"

आपको बता दें कि, साल 2017 में आई कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' का निर्देशन हंसल मेहता ने किया था। फिल्म की स्क्रिप्ट अपूर्व असरानी ने लिखी थी। फिल्म की रिलीज के बाद भी हंसल ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि, उन्हें ऐसा लगता है कि, उन्होंने इस फिल्म को बनाया ही नहीं। वहीं इसके जवाब में कंगना ने भी हंसल को कायर और कमजोर बताया था।

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। हाल ही में कंगना ने फिल्म से फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म में कंगना एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म एक अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'तेजस' में वह एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। वहीं हाल ही में उन्होंने 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT