कंगना रनौत के पैरेंट्स ने लगवाई वैक्‍सीन
कंगना रनौत के पैरेंट्स ने लगवाई वैक्‍सीन Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत के पैरेंट्स ने लगवाई वैक्‍सीन, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां बॉलीवुड जगत के सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है कि, उनके माता-पिता के वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है और अब वे अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि, उनके पैरेंट्स ने वैक्सीन का दूसरा डोज ले लिया है। कंगना रनौत ने बुधवार सुबह ट्विटर पर अपने माता-पिता की तस्‍वीर शेयर की। इसमें दोनों को कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा रहे हैं। कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,"मेरे पैरेंट्स ने आज हिमाचल प्रदेश में वैक्‍सीन का दूसरा डोज ले लिया। उनमें कोई बुखार या कमजोरी या कोई दूसरे लक्षण नहीं दिखे हैं। वो अच्‍छे हैं और खुश हैं। मैं अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं।"

फैंस दे रहें हैं प्रतिक्रिया:

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक तरफ जहां कंगना के इस पोस्ट को यूजर पसंद कर रहे, तो वहीं दूसरी तरफ उनके इस पोस्ट को लेकर कुछ यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "तुम भी वैक्‍सीन का डोज लेलो, ताकि तुम्‍हारे दिमाग से गोबर साफ हो जाए कंगना रज्‍जो।"

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही वे फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। यह एक पॉलिटिकल-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कंगना तेजस, धाकड़ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। हाल ही कंगना ने 'तेजस' के लिए राजस्थान और दिल्‍ली में शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT