कंगना रनौत ने जयललिता को इस तरह से दी श्रद्धांजलि
कंगना रनौत ने जयललिता को इस तरह से दी श्रद्धांजलि Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने जयललिता को इस तरह से दी श्रद्धांजलि, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। आज जयललिता की डेथ एनिवर्सरी पर कंगना ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए फिल्म से अपने लुक को शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक ट्वीट भी किया जो खूब वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "जया अम्मा की पुण्यतिथि पर, हम अपनी फिल्म थलाइवी से कुछ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। मेरी टीम, विशेषकर हमारी टीम के नेता विजय सर को धन्यवाद, जो फिल्म को पूरा करने के लिए एक सुपर ह्यूमन की तरह काम कर रहे हैं, अभी एक सप्ताह और बाकी है।" कंगना के इस ट्वीट पर लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।

कैसी हैं तस्वीरें:

बता दें कि, कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'थलाइवी' से अपने सोशल मीडिया पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में वो बच्चों को खाना खिलाती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो मीटिंग करती नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जयललिता के जीवन को दिखाया जाएगा। फिल्म में यह भी दिखाया जाएगा कि, कैसे उन्होंने एक एक्ट्रेस से मुख्यमंत्री तक का सफर तय किया।

कंगना पिछले कुछ हफ्तों से हैदराबाद में 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री को 1991 से 2016 के बीच 14 वर्षों से अधिक समय तक तमिलनाडु की सीएम के रूप में 6 बार सेवा देने वाली मजबूत महिला नेता के जीवन को चित्रित करते हुए देखा जाएगा।

फिल्म में अरविंद स्वामी को एमजीआर के रूप में भी दिखाया गया है और उनकी विशेषता वाला एक टीजर भी जारी किया गया। कंगना लॉकडाउन से पहले फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और जब राष्ट्र शट डाउन मोड में चला गया, तो वह वापस चली गईं। अब, वह शूटिंग पूरी करने के लिए सेट पर वापस आ गई है। 'थलाइवी' एक बहुभाषी फिल्म है जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT