सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन
सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन Social Media
सेलिब्रिटी

सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर रिएक्शन देती रहती हैं। हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर के जरिए बताया कि, उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। सोनू सूद के इस पोस्ट पर कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है। कंगना ने इसका पूरा क्रेडिट भारत में बनी वैक्सीन को दिया है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोनू सूद के ट्वीट को रिट्वीट करके उसपर रिएक्शन दिया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सोनू जी आपने कोविड वैक्सीनेशन का पहला डोज ले लिया था, ऐसे में आप जल्दी ही कोरोना को मात दे सके। शायद आप भारत की बनी वैक्सीन और उसके इफेक्ट्स की तारीफ करना चाहते हो और साथ ही लोगों को इसके लिए प्रोत्साहित करना चाहें।"

बता दें कि, बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने भी कोरोना वायरस को मात दे दी है। 6 दिन के भीतर ही सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने दी है। लोगों की दुआओं की वजह से सोनू सूद ने एक हफ्ते में ही इस बीमारी से छुटकारा पा लिया है। अपने लेटेस्ट ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा कि, उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके लिखा है, "टेस्टेड कोविड-19 नेगेटिव।"

कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं सोनू सूद:

गौरतलब है कि, पंजाब सरकार ने सोनू सूद को वैक्सीनेशन ड्राइव का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। सोनू सूद ने 7 अप्रैल को ही कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। वैक्सीन लगवाने के 10 दिन बाद ही सोनू सूद कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे। कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए सोनू सूद पंजाब के अटारी बॉर्डर पहुंचे थे। बीमार होने के बाद भी सोनू सूद ने लोगों की मदद करना बंद नहीं किया।

फैंस दे रहें हैं रिएक्शन:

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ लोगों ने सोनू सूद के स्वस्थ होने की वजह उनके नेक कार्यों को बताया। तो वहीं कुछ लोगों ने कंगना को ट्रोल करते हुए कहा कि, उनके कुछ जानने वालों ने भी वैक्सीन लगवाई थी, लेकिन उसके बाद भी वे संक्रमित हुए और उनकी कोविड-19 से मौत भी हो गई।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक है, जिसमें वो लीड जयललिता का मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म 'थलाइवी' का निर्देशन एएल विजय द्वारा किया गया है। इसके अलावा वो 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री एक एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म के अलावा रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT