एक्ट्रेस कंगना रनौत को लोहड़ी पर याद आया बचपन, शेयर किया पोस्ट
एक्ट्रेस कंगना रनौत को लोहड़ी पर याद आया बचपन, शेयर किया पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस कंगना रनौत को लोहड़ी पर याद आया बचपन, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और हर त्योहार पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देती हैं। कंगना रनौत ने अपने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बचपन की कई तस्वीरों को शेयर किया है। कंगना रनौत ने अपने बचपन की लोहड़ी से जुड़ी यादों को फैंस के साथ शेयर किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "हिमाचल में लोहड़ी गाना हमारी एक परंपरा है। जब मैं छोटी थी, बच्चे एक ग्रुप बनाते थे और पड़ोसियों के पास जाकर लोहड़ी गाते थे और पैसा या मिठाइयां इकट्ठा करते थे। गांव और ज्वाइंट परिवार के बच्चे शहर की बढ़े परिवार से ज्यादा एन्जॉय करते थे, खैर लोहड़ी की शुभकामनाएं।"

कैसी है तस्वीर:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने जो फोटोज शेयर की है उन फोटोज में कंगना काफी क्यूट और प्यारी लग रही हैं। पहली तस्वीर में वो मुस्कुरा रही हैं और किसी चीज को बड़े ध्यान से देख रही हैं। जबकि उनके आगे दो लोग पैसे का लेन-देन कर रहे है। दूसरी तस्वीर में कंगना एक शख्स को पैसे देते हुए देख रही हैं। तीसरी तस्वीर में कंगना के मासूम चेहरा बनाकर किसी की तरफ देख रही हैं।

वहीं अगर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अब जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस अपनी पूरी ऊर्जा और फोकस इस वक्त 'धाकड़' की शूटिंग पर लगा रही हैं। बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फिल्म 'धाकड़' के लिए फिजिकली ट्रेन होती नजर आ रही थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT