7 Years of Queen
7 Years of Queen Social Media
सेलिब्रिटी

7 Years of Queen: कंगना रनौत का खुलासा, पैसों के लिए साइन किया था 'क्वीन'

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत की फिल्म 'क्वीन' की रिलीज को आज 7 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 7 मार्च 2014 को रिलीज हुई थी। इतना ही नहीं उन्हें शानदार अभिनय के लिए पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। कंगना को फिल्म 'क्वीन' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। फिल्म की एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने इमोशनल होते हुए उस समय की परिस्थितियों के बारे में बताया है। कंगना ने बताया कि, उन्होंने क्वीन को पैसे के लिए किया था, इसके साथ ही उन्होंने अपने हॉलीवुड के सफर को भी बयां किया।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट:

कंगना रनौत ने अपने कई ट्वीट्स में अपनी जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा है, "लगभग एक दशक लंबे करियर के बाद मुझे कहा गया कि, बॉलीवुड की लीडिंग लेडी होने के लिए मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं। घुंघराले बाल और दबी हुई आवाज ने इसे बदतर बना दिया था। मैंने 'क्वीन' यह सोचकर साइन की थी कि, यह फिल्म कभी रिलीज नहीं होगी। मैंने इसे पैसों के लिए साइन किया था, जिसके पैसों से मैंने न्यूयॉर्क के फिल्म स्कूल में जाकर ट्रेनिंग ली।"

कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट लिखा है, "न्यूयॉर्क में मैंने सक्रीनराइटिंग की पढ़ाई की। 24 साल की उम्र में कैलिफोर्निया में एक छोटी सी फिल्म डायरेक्ट की, जिसने मुझे हॉलीवुड में कामयाबी दिलाई। मेरा काम देखकर एक बड़ी एजेंसी ने मुझे बतौर डायरेक्टर हायर किया। मैंने एक्टिंग की महत्वाकांक्षा को दफन कर दिया था। भारत लौटने की हिम्मत नहीं थी।"

कंगना अपने तीसरे ट्वीट में लिखती हैं, "मैंने लॉस एंजिलिस के बाहरी इलाके कैलाबसास में छोटा सा घर खरीद लिया था। जब मैं सबकुछ छोड़ चुकी थी, तभी 'क्वीन' रिलीज हुई। मेरी जिंदगी बदल गई और भारतीय सिनेमा में लीडिंग लेडी और वीमेन सेंट्रिक पैरलल फिल्मों का जन्म हुआ।"

अपने आखिरी ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा है, "क्वीन मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह उन सब चीजों का विस्फोट था, जो मैं डिजर्व करती थी और जिन्हें 10 साल तक मुझसे दूर रखा गया था। सबकुछ एक साथ मिल गया। यह ओवरव्हेल्मिंग थी। मैं हकीकत में यह मानती हूं कि, जो हमारा है, उसे कोई दूर नहीं ले जा सकता। आपको अपना हक मिलकर ही रहेगा।"

सोशल मीडिया कंगना रनौत के यह सभी ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अगर बात करें फिल्म 'क्वीन' की तो यह फिल्म 7 मार्च 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया था। 'क्वीन' की कहानी छोटे शहर की रहने वाली एक ऐसी लड़की (कंगना रनौत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने मंगेतर (राजकुमार राव) की मौत के बाद अकेले ही हनीमून पर जाने का फैसला लेती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT