कंगना रनौत ने शेयर की बिकनी फोटो, हुई ट्रोलिंग का शिकार
कंगना रनौत ने शेयर की बिकनी फोटो, हुई ट्रोलिंग का शिकार Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने शेयर की बिकनी फोटो, हुईं ट्रोलिंग का शिकार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आईं कंगना ने आज एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है। कंगना ने साड़ी-सूट छोड़ बिकिनी में एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसके चलते वह फिर से सुर्खियों में हैं।

कंगना रनौत ने शेयर की पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा है, "गुड मॉर्निंग दोस्तों। मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं, वह मैक्सिको है। खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह। मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर।"

कैसी है तस्वीर:

कंगना रनौत द्वारा शेयर किए इस फोटो में कंगना रेड बिकिनी पहने बीच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। कंगना बीच किनारे बैठकर समंदर को निहार रही हैं, हालांकि एक्ट्रेस कैमरे की तरफ अपनी बैक करके बैठी हुई हैं फोटो में उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है। फोटो में कंगना के पास एक बुक भी रखी हुई है जिसे ज़ाहिर है वो बीच पर सुकून से पढ़ रही होंगी।

लोगों ने किया ट्रोल:

कंगना रनौत की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं, एक तरफ जहां फैंस कंगना की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ ट्रोलर्स की भी कमी नहीं है। कुछ यूजर्स ने कंगना की फोटो पर कमेंट कर उनके नकली झांसी की रानी कहा, तो कुछ ने यह तक पूछ लिया कि उनके कपड़े कहां हैं?

ऐसे में कंगना की इस बिकनी फोटो पर भी कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कह दिया है कि, कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं। उनकी नजरों में जो कंगना लगातार देश की संस्कृति की बात करती हैं, उन्हें बिकनी में फोटोज शेयर नहीं करनी चाहिए।

कंगना ने पोस्ट के जरिए बताया था 2021 का प्लान:

इससे पहले हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने अपनी एक इच्छा ज़ाहिर की थी। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशीविश्वनाथ जी के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, में चाहती हूं कि, 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पुरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं, और आप?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT