कंगना रनौत ने लगाई यूट्यूबर ध्रुव राठी की क्लास
कंगना रनौत ने लगाई यूट्यूबर ध्रुव राठी की क्लास Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने लगाई यूट्यूबर ध्रुव राठी की क्लास, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक यूट्यूबर ध्रुव राठी की जमकर क्लास लगाई है, जिसकी वजह से वो चर्चा में बनी हुईं हैं। कंगना रनौत ने यूट्यूबर ध्रुव राठी के जरिए बनाए गए एक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो में ध्रुव ने कहा है कि, किस तरह से कंगना रनौत ने अपने हर बातों को तोड़-मोड़कर बोलने की आदत है।

क्या है मामला:

बता दें कि, एक जर्नलिस्ट फिल्ममेकर एरे कैथे ने एक ट्वीट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, एक मशहूर यूट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके परिवार के रोल और कंगना को टारगेट करने वाले वीडियो बनाने के लिए 65 लाख रुपये लिए हैं। हालांकि उन्होंने ध्रुव का नाम नहीं लिया।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि, "इस व्यक्ति को वीडियो बनाने के लिए पैसे मिलते हैं और अपने वीडियो में उनके घर के लिए मिले बीएमसी नोटिस के बारे में झूठ बोलने के लिए उन्हें सलाखों के पीछे ले जा सकती हैं, जिसके लिए उन्हें 60 लाख रुपये मिले थे। कंगना ने आगे लिखा कि, आखिर कोई व्यक्ति कानूनी मामलों में इस तरह खुलेआम झूठ क्यों बोलेगा जब तक कि, इसके लिए उसे सरकार का सहारा या पैसा नहीं मिल रहा हो।"

ध्रुव ने दिया था रिएक्शन:

बता दें कि, फिल्ममेकर एरे कैथे के ट्वीट पर ध्रुव ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा कि, "क्या इस खबर में मेरा जिक्र हो रहा है? पहली बात किसी ने मुझे कंगना पर वीडियो बनाने के लिए पैसे नहीं दिए। दूसरी बात, काश के मेरी स्पॉन्सर फीस प्रति वीडियो 30 लाख हो। मैं कितना अमीर हो जाऊंगा।"

ध्रुव के ट्वीट का फिल्ममेकर ने दिया जवाब:

वहीं फिल्ममेकर ने ध्रुव के पोस्ट का जवाब भी दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "पहला: मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। यदि आप इसे महसूस करते हैं, तो आपका स्वागत है। दूसरा: आपकी फीस और डील के बारे में, ध्रुव राठी–मैं इसके बारे में निश्चित रूप से बात करूँगा, लेकिन अभी मेरा वो फोकस नहीं है। इसलिए थोड़ा ठहरिए। तीसरा: ख़ुशी है कि, आपने वीडियो बनाने का फैसला छोड़ दिया और अब इसकी प्लानिंग नहीं कर रहे। आपने इसका जवाब दिया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT