कंगना रनौत डिजिटल डेब्यू के लिए हुई तैयार
कंगना रनौत डिजिटल डेब्यू के लिए हुई तैयार Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत डिजिटल डेब्यू के लिए हुई तैयार, लॉन्च किया प्रॉडक्शन का लोगो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग ले लिए जानी-जाती हैं। हाल में कंगना रनौत से जुड़ी एक खबर सामने आई है। कंगना रनौत आगामी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के साथ एक निर्माता के तौर पर डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के साथ इसकी शुरुआत की और शनिवार को इसका लोगो भी लॉन्च किया।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने प्रॉडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का लोगो शेयर करते हुए अपनी पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की घोषणा कर दी है। कंगना ने 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का लोगो शेयर करते हुए लिखा है, "लव स्टोरी टीकू वेड्स शेरू के साथ डिजिटल स्पेस में हम डेब्यू करने जा रहे हैं। मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो शेयर कर रही हूं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।"

कंगना रनौत ने यह भी कहा है कि, वह अपने प्रॉडकक्शन हाउस में नए टैलंट्स को मौका देंगी और नए कॉन्सेप्ट के साथ रिस्क लेंगी। कंगना ने कहा कि, उन्हें लगता है कि, डिजिटल का ऑडियंस सामान्य सिनेमा देखने वाले ऑडियंस से आगे बढ़ चुका है इसलिए उसे अलग तरह की चीजें दिखाई जानी चाहिए। हालांकि कंगना ने अभी तक अपनी इस फिल्म के बारे में ज्यादा डीटेल्स शेयर नहीं की हैं।

कंगना रनौत को हाल ही में बॉलीवुड में 15 साल पूरे हो गए हैं। उनकी फिल्म गैंगस्टर को 15 पूरे हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था और अपनी तुलना शाहरुख खान से की थी। उन्होंने ट्वीट किया था- 15 साल पहले आज ही के दिन गैंगस्टर रिलीज हुई थी। शाहरुख खान जी और मेरी सबसे बड़ी सक्सेस स्टोरी है, लेकिन शाहरुख खान दिल्ली से थे, कॉन्वेंट स्कूल में पढ़े और उनके माता-पिता को फिल्मों की जानकारी थी।

इन फिल्मों में आएंगी नजर:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही कुछ फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में एक अभिनेत्री से राजनैतिक बनने की कहानी को पेश करेंगी। वहीं 'तेजस' में वह भारतीय वायु सेना की पायलेट के रूप में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में दिखेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT