साल के आखिरी दिन कंगना रनौत ने साफ किए जूते, फोटो शेयर कर कही यह बात
साल के आखिरी दिन कंगना रनौत ने साफ किए जूते, फोटो शेयर कर कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

साल के आखिरी दिन कंगना रनौत ने साफ किए जूते, फोटो शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

2020 के आखिरी दिन जहां ज्यादातर लोग पार्टी की तैयारी कर रहे थे। वहीं, अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपने घर की सफाई में व्यस्त रहीं। हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने घर की सफाई करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "जब से मैं घर आई हूं, तब से सिर्फ सफाई, सफाई और सफाई ही कर रही हूं। कहते हैं कि, आपके पास जो है, वह आपका भी मालिक है। कई दिनों की लगातार सफाई के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे मैं अपनी ही संपत्ति की गुलाम हूं। उम्मीद करती हूं कि, आज सफाई पूरी हो जाएगी और मैं 2021 में रानी की तरह प्रवेश करूंगी।"

सामने आई कंगना के वार्डरोब की फोटो:

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर अपनी इस पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर की है। सामने आए इस फोटो में कंगना अपने वार्डरोब के पास बैठी नजर आ रहीं हैं और उनके एक ओर जूतियों और सैंडल्स का जखीरा लगा है। उनकी इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

लोगों ने किए ऐसे कॉमेंट:

कंगना रनौत की इस पोस्ट पर कॉमेंट और रिएक्शन भी मज़ेदार आ रहे हैं। कॉमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा, "बॉलीवुड वालों बच के रहना चप्पल बहुत ज्यादा हैं।"

वहीं ट्विटर पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए कंगना को रियल क्वीन बताकर उनके कलेक्शन की तारीफ कर रहा है, तो कोई उन्हें घर पर ही शोरूम खोलने की सलाह भी दे रहा है।

बता दें कि, हाल ही में हिमाचल से लौटने के बाद कंगना रनौत सिद्धिविनायक मंदिर भी गई थीं। इसके बाद पपराजी ने उन्हें जिम सेशन के बाद भी कैमरे में कैद किया था। वहीं अगर कंगना के वर्क फ्रंट पर बात करें, तो वह जयाललिता की बॉयोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म 'तेजस' में वह फीमेल पायलट के रोल में दिखेंगी वहीं फिल्म 'धाकड़' की तैयारी भी कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT