करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के 9 महीने हुए पूरे, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के 9 महीने हुए पूरे, वीडियो शेयर कर दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के 9 महीने हुए पूरे, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अपने सभी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा कर रही हैं।करीना कपूर का 9वां महीना चल रहा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने सोशल मिडिया पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर की है, जिसमें वह ट्रंपेट स्लीव्स वाली ब्लू मैक्सी ड्रेस पहनी हुई नजर आ रहीं हैं। करीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "9 महीने हो गए हैं और मैं ज्यादा मजबूत होती होती जा रही हूं।" सामने आए इस वीडियो में करीना कपूर अपने बेबी बंप को देखकर बार-बार कैमरे की तरफ देख मुस्कुरा रही हैं। एक्ट्रेस के वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

करीना कपूर की डिलीवरी को बारे में सैफ ने बताया:

बता दें कि, करीना कपूर ख़ान किसी भी वक्त मां बन सकती हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले ही सैफ अली खान ने भी बताया था कि, फरवरी के शरुआती दिनों में करीना कपूर की डिलीवरी हो सकती है। करीना की डिलीवरी के बारे में फिल्मफेयर मैग्ज़ीन से बात करते हुए सैफ ने बताया था कि, "फरवरी के शुरुआती हफ्ते में हमारे घर नन्हा मेहमान आने वाला है, लेकिन इस बार हम काफी चिल्ड आउट हैं। हम बेबी को लेकर काफी कैजुअल हैं, साथ ही एक्साइटेड भी हैं। हम ये सोचकर एक्साइटेड हैं कि बेबी तैमूर संग पूरे घर में दौड़ लगाने वाला है।"

गौरतलब है कि, करीना कपूर और सैफ अली खान ने पिछले साल अगस्त में अपने घर नन्हा मेहमान आने की खुशी फैंस के साथ शेयर की थी। करीना कपूर और सैफ अली खान ने बयान जारी कर कहा था, "हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि, जल्दी ही हमारे परिवार का विस्तार होने वाला है। आप सभी लोगों के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।" वहीं अगर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT