अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात
अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं, इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी थी। कई दिनों के लंबे इंतजार के बाद कैटरीना कैफ की कोरोना रिपोर्ट अब फाइनली नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी खुद कैटरीना ने ही सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी है। इसके लिए कैटरीना ने खुद की फोटो भी पोस्ट की है।

कैटरीना कैफ ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि, उनके कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। येलो कलर की ड्रेस में कैटरीना अपने घर में बैठी हुई हैं। उनकी तस्वीर पर आज की तारीख 17.04.21 मेंशन है। इसके साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है, "निगेटिव।" उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें ढेर सारा प्यार मिला।

हाल ही में कुछ दिनों पहले कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, "वक्त और सब्र।" शायद इसके जरिए उनका संदेश साफ था कि कोरोना से ठीक होने में थोड़ा समय और सब्र की जरूरत है।

इंस्टाग्राम पर दी थी जानकारी:

बता दें कि, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर की थी कि, वो कोरोना से संक्रमित हो गयी है। उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा था कि, "मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर सारे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे अपील है कि तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं।"

विक्की कौशल की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि, उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। विक्की कौशल ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "निगेटिव।" तो वहीं इंस्टा स्टोरी पर भी उन्होंने इस गुड न्यूज को शेयर किया। विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, "आज टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। आप सभी की प्यारी शुभकामनाओं और संदेशों का धन्यवाद। मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं उन सभी के लिए जो रिकवर कर रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT