कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया COVID-19 टेस्ट
कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया COVID-19 टेस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया COVID-19 टेस्ट, वीडियो हुआ वायरल

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया गया था। इससे अर्थव्यवस्था के सभी क्षेत्रों को बहुत नुकसान हुआ। फिल्मों, टीवी सीरियलों की शूटिंग रोकनी पड़ी। इससे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हुआ। अब टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग वापस से शुरू हो गई है। बॉलीवुड के कलाकारों ने शूटिंग शुरू कर दी है। इसी कड़ी में अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी शामिल हैं। कैटरीना कैफ अपने फुल टाइम काम पर लौट रही हैं और सावधानी बरत रही हैं।

कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया COVID-19 टेस्ट, वीडियो हुआ वायरल

शूटिंग से पहले कैटरीना कैफ ने कराया कोरोना टेस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शूटिंग से पहले अपना कोरोना टेस्ट कराया। इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैटरीना ने साथ ही हिदायत दी है कि, सुरक्षा बेहद जरूरी है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया COVID-19 टेस्ट, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहा है वीडियो:

वीडियो शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा, "यह किया जाना चाहिए, शूट के लिए टेस्टिंग। डैनी की तरफ से बेहद जरूरी निर्देश 'हमेशा मुस्कुराइए।" सामने आई वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, टेस्ट कर रहे मेडिकल प्रफेशनल ने पीपीई किट पहनी हुई है और सावधानी बरत रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने शूट से पहले कराया COVID-19 टेस्ट, वीडियो हुआ वायरल

वहीं अगर कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म पहले मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो सकी है। इस फिल्म के अलावा कैटरीना ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी घोस्टबस्टर्स के आसपास घूमती दिखाई देगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT