कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा
कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा Social Media
सेलिब्रिटी

कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, बताया किसे कर रही हैं डेट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनों को साथ में ट्रेवल करते और मालदीव में छुट्टियां मनाते भी देखा गया है। हालांकि इस मामले पर उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की। दोनों हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन अब कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा कर दिया है।

कियारा आडवाणी ने किया खुलासा:

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का बिना नाम लिए बता दिया है कि, वह एक्टर को डेट कर रही हैं। दरअसल, कियारा आडवाणी ने हाल ही में फिल्मफेयर के मैगजीन कवर पर आई थीं और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डेटिंग का खुलासा किया। उनसे पूछा गया था कि, आखिरी बार उन्होंने किसे डेट किया। इस पर कियारा ने जवाब दिया, "आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी... उसके साथ में कुछ वक्त के लिए इस साल गई थी और इस साल के लिए सिर्फ दो महीने तो अब आप अपना गणित कर लें।"

बॉयफ्रेंड के चीट करने वाले सवाल पर कही यह बात:

कियारा आडवाणी से जब पूछा गया कि, उन्हें पता लगे कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें चीट कर रहा है, तो वह क्या करेंगी। इसपर कियारा ने कहा, "वह उन्हें ब्लॉक कर देंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी। कभी माफ नहीं करुंगी और वापस भी नहीं जाउंगी। एक रिश्ते में ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए।"

'शेरशाह' में साथ दिखेंगे कियारा-सिद्धार्थ:

बता दें कि, नए साल के मौके पर कियारा और सिद्धार्थ को मालदीव में एक साथ छुट्टी मनाते देखा गया था। इस दौरान सिद्धार्थ के घर वाले भी मौजूद थे। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' में नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है, जिसमें सिद्धार्थ 1999 में हुए कारगिल युद्ध के कैप्टन बिक्रम बतरा का किरदार निभा रहे। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री किराया आडवाणी, परेश रावल, जावेद जाफरी, हिमांशु मल्होत्रा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT