एक्ट्रेस कृति सेनन को हुआ कोरोना, चंडीगढ़ में कर रही थी शूटिंग
एक्ट्रेस कृति सेनन को हुआ कोरोना, चंडीगढ़ में कर रही थी शूटिंग Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस कृति सेनन को हुआ कोरोना, चंडीगढ़ में कर रही थी शूटिंग

Author : Sudha Choubey

महामारी कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस वायरस की चपेट में कई बॉलीवुड सेलेब्स आ चुके हैं। हाल ही में अभिनेता वरुण धवन, नीतू कपूर और मनीष पॉल कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अब अभिनेत्री कृति सेनन कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रही थीं और एक दिन पहले ही शूटिंग का चंडीगढ़ शेड्यूल पूरा हुआ था।

फिल्मफेयर की खबर के अनुसार, अभिनेत्री कृति सेनन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। हालांकि, एक्ट्रेस ने खुद इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। ऐसे में उनकी हालत कैसी है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन, राजकुमार राव के साथ चंडीगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने शेड्यूल का खत्म होने के बाद फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की थी।

रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने कृति सेनन से अपना मास्क हटाकर पोज देने कहा था, लेकिन कृति ने इसके लिए मना कर दिया था। कृति ने कहा था कि, मैं अपना मास्क एक सैकंड के लिए भी नहीं निकालूंगी।

बता दें कि, अभिनेत्री कृति सेनन पिछली बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म 'पानीपत' में दिखाई दी थीं। अब कृति सैनन पंकज त्रिपाठी और सई तमहानकर के साथ फिल्म 'मिमी' में दिखाई देंगी जिसमें वह एक सोरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कृति सेनन के पास अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' और प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' जैसी बड़ी फिल्में भी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT