नीना गुप्ता का हैरान करने वाला खुलासा
नीना गुप्ता का हैरान करने वाला खुलासा Social Media
सेलिब्रिटी

नीना गुप्ता का हैरान करने वाला खुलासा, कहा- आसान नहीं है अकेले रहना!

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही वह अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर से नीना गुप्ता ने निजी जिंदगी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में बनी हुईं हैं। हालिया इंटरव्यू में नीना ने कहा है कि, उन्हें अपनी जिंदगी में कई बार बहुत अकेलापन महसूस हुआ है। उन्होंने बताया कि, उन्हें ये अहसास सबसे ज्यादा लंबे वक्त तक इसलिए हुआ क्योंकि उनका कोई बॉयफ्रेंड या पति नहीं था।

नीना गुप्ता ने किया खुलासा:

एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने अपने जीवन के अकेलेपन के बारे में बात करते हुए बताया कि, अक्सर ये मेरी पूरी लाइफ में ही हुआ है, क्योंकि कई सालों से मेरा कोई बॉयफ्रेंड या पति नहीं था। सच कहूं, तो उस वक्त मेरे पिता मेरे प्रेमी थे। वो घर में एक ही आदमी थे। वहीं नीना ने ये भी कहा कि, उन्होंने कभी अपने अकेलेपन को नहीं जिया और कभी अतीत को अपने पर हावी नहीं होने दिया। इसलिए हमेशा आगे बढ़ने में कामयाब रही हूं।

अतीत को लेकर नहीं रही उदास:

उन्होंने आगे कहा, मैंने अक्सर अकेलापन महसूस किया है, यह हमेशा मेरे साथ रहा। लेकिन, भगवान ने मुझे वह शक्ति दी है जिससे मैं अतीत पर ध्यान नहीं दे कर हमेशा आगे बढ़ने के बारें में सोचती रही। मैं अपनी पास्ट को लेकर कभी उदास नहीं हुई ये मेरी सबसे बड़ी खूबी रही है।

बता दें कि, अभिनेत्री नीना गुप्ता वेस्ट इण्डीज के प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स से सम्बन्ध थे, जिससे उन्हें एक बेटी भी है, जिसका नाम है मसाबा गुप्ता। एक लंबे अन्तराल के बाद नीना ने वर्ष 2008 मे पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली। हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि लॅाकडाउन में पति के साथ जो उन्होंने वक्त शेयर किया है उन्हें ऐसा मौका शादी के बाद पहली बार मिला है। जहां पर उन्हें एक कपल की तरह रहने का अवसर मिला।

वहीं अगर नीना गुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें, तो नीना गुप्ता की फिल्म फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' रिलीज हो चुकी है। फिल्म में नीना मुख्य किरदार में दिखीं। लोगों को यह फिल्म पसंद आई है। 62 साल की नीना गुप्ता ने 90 साल की एक ऐसी बुजुर्ग का किरदार फिल्म में किया है, जिसका नाम है सरदार कौर। इस फिल्म में नीना के अलावा अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT