Zomato डिलीवरी बॉय के समर्थन में आईं परिणीति चोपड़ा
Zomato डिलीवरी बॉय के समर्थन में आईं परिणीति चोपड़ा Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

Zomato डिलीवरी बॉय के समर्थन में आईं परिणीति चोपड़ा, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने बेंगलुरु की मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनी महिला द्वारा जोमेटो के डिलीवरी बॉय पर लगाए गए आरोप को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है।

परिणीति चोपड़ा ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। परिणीति ने ट्विटर पर जोमेटो इंडिया को टैग करते हुए लिखा, "जोमेटो इंडिया - कृपया सच का पता लगाएं और उसे सार्वजनिक तौर पर पेश करें.. यदि वह सज्जन निर्दोष है (और मुझे विश्वास है कि वह है), तो उस महिला को दंडित करने में हमारी मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं..।"

ये है मामला:

बता दें कि, पूरा मामला पिछले मंगलवार को सामने आया था। बेंगलुरु की हितेशा चंद्रानी ने जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय पर मारपीट का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। महिला ने आरोप लगाया था कि, ऑर्डर कैंसिल करने पर डिलीवरी ब्वॉय ने उसपर हमला किया। बाद में, महिला की शिकायत पर डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार किया गया।

डिलीवरी बॉय ने दिया बयान:

वहीं डिलीवरी बॉय कामराज ने अपने बयान में हितेशा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने सभी सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि, सबसे पहले उस महिला ने उनके साथ मारपीट की कोशिश की और उन्हें चप्पल से मारा। इस दौरान हितेशा को उनके हाथ में पहने हुए फिंगर रिंग से नाक पर चोट लग गई। अब सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से इस मामले को लेकर जहां काफी चर्चा की जा रही है।

परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' और 'साइना' में नजर आएंगी। दिबाकर बनर्जी की इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं, वहीं परिणीति एक महत्वाकांक्षी लड़की की भूमिका निभा रही हैं। वहीं फिल्म 'साइना' मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित बायोपिक है। अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी। हाल ही में 'साइना' का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे सभी ने पसंद भी किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT