पूजा चोपड़ा को हुआ कोरोना
पूजा चोपड़ा को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

पूजा चोपड़ा को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस के चलते देश का बुरा हाल है। अस्पतालों में जरूरी सामान की कमी और लाखों लोगों के संक्रमित होने से देशभर में चिंता का माहौल बना हुआ है। कोरोना काल में आम-लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में मिस इंडिया रह चुकी मॉडल और एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

पूजा चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट:

पूजा चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आपको बताना चाहती हूं कि, मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। डॉक्टर्स द्वारा दी गई गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए मैंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। उन लोगों से टेस्ट कराने की रिक्वेस्ट करती हूं, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए थे।"

अभिनेत्री पूजा चोपड़ा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "मैं ये भी प्रार्थना करती हूं कि सभी घर पर रहिए। समय आ गया है कि, हम एक देश के लिए एकजुट हों। अथॉरिटिज के साथ कॉर्पोरेट करें और जितना हो सके, लोगों की मदद करें। सुरक्षित रहें। मास्क जरूर पहनें। ये वक्त भी गुज़र जाएगा।"

कोरोना की वजह से रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग:

पूजा चोपड़ा ने बताया कि, वह काम पर नहीं जा रही हैं। उन्होंने कहा, ''मैं पिछले पांच-छह दिनों से अपने घर पर ही क्वारन्टीन हूं और मैं इस वायरस से लड़ रही हूं। अच्छा भला हम सब गोवा में हमारी अपकमिंग फिल्म 'जहां चार यार' की शूटिंग कर रहे थे, अचानक पता चला कि हमारी को-स्टार मेहर विज को कोरोना हो गया। हमारे प्रोडूसर ने हमें सूचित किया कि, हम शूट बाद में कर लेंगे फिलहाल सबकी जान की सेफ्टी जरूरी है, तो हम सब ने वहां से पैकअप किया और मुंबई वापस आ गए।''

पूजा ने आगे बताया, ''मैं तुरंत अपने घर वालों से नहीं मिली क्योंकि मैं जानती थी कि मैं बाहर से आ रही हूं और ऐसे में मेरा डायरेक्ट जाकर आपने घर वालों से मिलना सही नहीं होगा, तो मैंने मम्मी को घर भेज दिया और मैं अकेले ही रुक गई। हर जगह मैंने अपने हाथ सैनिटाइज किए, मास्क लगाए रखा लेकिन इतने नियमों का पालन करते हुए भी मुझे कोविड हो गया। जब मुझे बुखार आया तो टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिटिव आया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT