कास्टिंग काउच पर प्राची देसाई का खुलासा
कास्टिंग काउच पर प्राची देसाई का खुलासा Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कास्टिंग काउच पर प्राची देसाई का खुलासा, डायरेक्टर ने कही थी घिनौनी बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्राची देसाई एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री प्राची देसाई ने साल 2006 में टीवी सीरियल 'कसम से' के द्वारा अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 2008 में फिल्म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में आई थीं। हाल ही में प्राची ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर बात करते हुए बताया कि, वो खुद भी इसका सामना कर चुकी हैं। प्राची ने बताया है कि, कैसे एक बड़े डायरेक्टर ने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था।

प्राची देसाई ने कही यह बात:

इस बात का खुलासा हाल ही में प्राची देसाई ने अपने एक इंटरव्यू में किया। उन्होंने कहा, "मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर आया, जिसके लिए मुझे निर्देशक ने कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा। जब मैंने इनकार कर दिया तो डायरेक्टर ने मुझे फोन करके दोबारा इस बारे में बात की। मैंने उन्हें कहा, मुझे आपकी फिल्म नहीं करनी।"

इससे पहले प्राची बॉलीवुड में काम ना मिलने को लेकर बातचीत कर चुकी हैं। फिल्मों में अपने गैप को लेकर प्राची ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था, "मुझे लगता है कि हर कोई Wait-and-Watch गेम खेल रहा था, क्योंकि उस समय फिल्मों के लिए टेलीविजन कलाकारों को इतनी गंभीरता से नहीं लिया जाता था। दूसरी बात, हम सभी ने देखा है कि बॉलीवुड में ज्यादातर सिर्फ फिल्मी परिवारों के साथ ही काम होता है, तो ये भी एक कारण था।"

बता दें कि, प्राची देसाई को 2008 में आई फरहान अख्तर की फिल्म 'रॉक ऑन' से काफी लोकप्रियता मिली थी। वे 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'बोल बच्चन' और 'अजहर' में भी काम कर चुकी हैं। हाल में प्राची देसाई फिल्म 'साइलेंस: कैन यू हियर इट' में एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आई थीं। प्राची की इस फिल्म का निर्देशन भरुचा देवहंस ने किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT