कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रियंका चोपड़ा ने की मदद की अपील
कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रियंका चोपड़ा ने की मदद की अपील Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रियंका चोपड़ा ने की मदद की अपील, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से भारत की हालत काफी खराब है। कोविड के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं। हालात इतने गंभीर हो चुके हैं कि देश में अब स्वास्थ्य सेवाओं की किल्लत की स्थिति बनती दिख रही है। ऐसे में अलग-अलग क्षेत्रों की हस्तियां मदद के लिए भी आगे आ रही हैं। इस सबके बीच फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लोगों से मदद के लिए आगे आने की अपील की है। वो इन दिनों लंदन में हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके जरिए उन्होंने संदेश दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट:

वीडियो मैसेज में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, "भारत…मेरा घर इस वक्त कोविड के प्रकोप से जूझ रहा है और हम सभी को मदद करनी हैं। लोग मर रहे हैं, हर जगह बीमारी है और ये तेजी से बढ़ रहा है।" इसके बाद प्रियंका ने कोविड रिलीफ के फंड के बारे में बताया, जिसकी मदद से भारत की मदद की जाएगा। प्रियंका ने इस बारे में बताया, "मैंने और निक ने अपनी तरफ से कॉन्ट्रीब्यूट कर लिया है। हमने देख लिया है कि, ये वायरस कितना फैल सकता है। कोई भी सुरक्षित नहीं है, जब तक की सभी सुरक्षित नहीं हो जाते। ये देखकर अच्छा लग रहा है कि, कितने लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हमें इस वायरस से लड़ना होगा।"

प्रियंका ने वीडियो में कही यह बात:

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं। वीडियो में प्रियंका कहती हैं, "आखिर इस वक्त इतनी जरूरत क्यों है? मैं बताती हूं आपको, अस्पतालों में जगह नहीं है। एम्बुलेंस व्यस्त हैं, ऑक्सीजन की भारी कमी है। श्मशान घाट पर भारी भीड़ है। भारत मेरा घर है और लोग वहां मर रहे हैं। एक वैश्विक समुदाय के रूप में हमें आगे आना चाहिए। मैं बताती हूं कि, आखिर क्यों हमें एक दूसरे की फिक्र करनी चाहिए। जब तक हर कोई सुरक्षित नहीं होता, कोई भी सुरक्षित नहीं है। इसलिए आगे आइए और इस महामारी के वक्त मदद करिए।"

अमेरिका से मांगी थी मदद:

वहीं, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर अमेरिका से मदद करने की अपील की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, "मेरा दिल टूट रहा है। भारत इस वक्त कोविड-19 से जूझ रहा है और अमेरिका ने जरूरत से 55 करोड़ अधिक वैक्सीन का ऑर्डर दिया है। राष्ट्रपति बाइडेन, सेक्रेटरी ब्लिंकन और जैक सुलिवियन एस्ट्राजेनिका की वैक्सीन दुनिया भर में देने के लिए शुक्रिया।"

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर:

वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही एमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। स्पाई थ्रिलर आधारित इस शो में प्रियंका एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले सेट से सोशल मीडिया पर उनकी कुछ स्टंट सीन्स की फोटोज वायरल हुई थीं जिनमें वह हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ स्टंट करती नजर आ रही थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT