प्रियंका चोपड़ा ने चुराए पति निक जोनस के कपड़े
प्रियंका चोपड़ा ने चुराए पति निक जोनस के कपड़े Social Media
सेलिब्रिटी

प्रियंका चोपड़ा ने चुराए पति निक जोनस के कपड़े, शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान बना चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीर और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कलर के ट्रैक सूट को पहने नजर आ रही हैं। अपनी इस फोटो के साथ उन्होंने पति निक जोनस की फोटो का कोलाज बनाया है। निक भी अपनी फोटो में वही ट्रैक सूट पहने दिख रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने चुराए पति निक जोनस के कपड़े

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर:

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में मजेदार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तरफ प्रियंका चोपड़ा तो वहीं दूसरी तरफ निक जोनस नजर आ रहे हैं और दोनों ने एक ही तरह की ड्रेस पहन रखी है। प्रियंका ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "निक जोनस तुम्हारे कपड़े चुराने में बहुत मजा आता है।" प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने काम के सिलसिले में जर्मनी में हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने चुराए पति निक जोनस के कपड़े

परिणीति चोपड़ा को दी जन्मदिन की बधाई:

प्रियंका चोपड़ा का यह पोस्ट फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और ये वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर फैन्स को इससे जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। रीसेंटली उन्होंने बहन परिणीति चोपड़ा के बर्थडे पर उनके लिए प्यारा मैसेज पोस्ट किया था। इसमें लिखा था कि, "उन्हें परिणीति की बहुत याद आती है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT