Raveena Tandon
Raveena Tandon Social Media
सेलिब्रिटी

रवीना टंडन ने किया ट्वीट, लिखा-सेलिब्रिटीज सॉफ्ट टारगेट होते हैं

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (NCB) ने शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह और करिश्‍मा प्रकाश से पूछताछ की थी। कई सेलेब्स ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। अब रवीना टंडन ने इस मामले पर अपनी बात रखी है।

रवीना टंडन ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "लोकल अथॉरिटी के आशीर्वाद के बिना कोई भी ड्रग सप्लाई नहीं हो सकता। वो कई बड़ी मछलियां हैं जो बिना सवाल किए बह गईं। अगर जर्नलिस्ट, स्टिंग के जरिए सप्लायर्स तक पहुंच सकते हैं तो ये अथॉरिटीज क्यों नहीं उन्हें पकड़ सकते। सेलेब्स सॉफ्ट टार्गेट हो सकते हैं।"

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में देशभर में ड्रग्स खिलाफ मुहिम चलाने की जरूरत को बताते हुए लिखा, "सप्लायर्स कॉलेज, स्कूलों, पब, रेस्तरां के बाहर घूमते रहते हैं। ड्रग सिंडिकेट में काफी ताकतवर अधिकारी लोग शामिल होते हैं जो रिश्वत लेकर आंखें मूंद लेते हैं और युवाओं की जिंदगी बर्बाद होने देते हैं। यहीं से इसे जड़ से उखाड़िए। यहीं मत रुक जाइए बल्कि पूरे देश में ड्रग्स के खिलाफ जंग का ऐलान कर दीजिए।"

बता दें कि, रवीना टंडन ने कुछ दिनों पहले ट्वीट कर लिखा था, "समय आ गया है सफाई करने का। बहुत शुक्रिया, युवा और आने वाले युवाओं को मदद मिलेगी। यहां से शुरू करें, पक्का, और फिर सभी सेक्टर्स की जांच करें। इसे जड़ से उखाड़कर खत्म कर दें। यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स सभी को सजा दें। उन बड़े लोगों को भी सबक सिखाएं जो आंखे बंद करके लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।"

वहीं अगर रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रवीना टंडन की आने वाली फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' है। इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार यश, श्रीनिधि और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT