ऋचा चड्ढा को मिला 'भारत रत्न डॉ अम्बेडकर' अवॉर्ड
ऋचा चड्ढा को मिला 'भारत रत्न डॉ अम्बेडकर' अवॉर्ड Social Media
सेलिब्रिटी

ऋचा चड्ढा को मिला 'भारत रत्न डॉ अम्बेडकर' अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा को भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड 2020 से नवाजा गया है। यह अवॉर्ड उन्हें महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने प्रदान किया। यह अवॉर्ड उन्हें इंडियन सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया गया। रिचा ने ये सम्मान राज भवन जाकर लिया जहां कोरोना वायरस संक्रमण के चलते महज 25 लोगों को ही आमंत्रित किया गया।

अवार्ड लेने के बाद ऋचा ने कही यह बात:

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि, यह सम्मान उनके दिल के बहुत करीब है। एक एक्टर, जिसका कोई गॉडफादर नहीं है उसे यह सम्मान मिलना बड़ी उपलब्धि है। इस अवॉर्ड से मुझे मेरे सपनों में दोबोरा विश्वास कराता है।

ऋचा ने आगे कहा हैं कि, मैं इस जीत को लेकर न सिर्फ खुश बल्कि सभी का बेहद आभारी हूं। मैं आगे और मेहनत करूंगी और अच्छे प्रोजेक्ट्स चुनूंगी। एक आर्टिस्ट की जॉब एक एंटरटेनर से ज्यादा होती है। हम सभी कलाकार समाज के उत्थान की जिम्मेदारी को निभाते हैं। ये हमारी बड़ी जिम्मदारी है कि हम भी कठिन समय में मेडिकल स्टाफ और कोरोना वॉरियर्स को सपोर्ट करें। इन लोगों ने जीवन के मुश्किल वक्त में हमारे जीवन के सबसे कठिन वर्ष से बाहर निकाला।

बता दें कि, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने बॉयफ्रेंड अली फजल संग शादी को लेकर चर्चा में है। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। कोरोना महामारी की वजह से दोनों ने शादी टालने का फैसला किया। अब दोनों जहां स्थिति सामान्‍य होने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं फैंस को भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

वहीं अगर ऋचा चड्ढा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऋचा फिल्म 'शकीला' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। यह फ‍िल्‍म 90 के दशक की मलयालम अभिनेत्री की बायोपिक होगी। साथ ही वह फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है' में भी नजर आएंगी। ऋचा सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'फुकरे 3' की तैयारी कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT