एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के पिता का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के पिता का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के पिता का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, अभिनेत्री और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे के पिता का निधन हो गया है। सागरिका ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडया के जरिए दी है। सागरिका के पिता की उम्र 64 साल की थी। पिता के निधन से सागरिका बुरी तरह टूट गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

सागरिका घाटगे ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने अपने सोशल मीडिया पर पिता के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि, पिता के जाने से एक ऐसा शून्य पैदा हो गया है जो अब कभी खत्म नहीं होगा। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "विश्वास नहीं होता कि, आप हमारे बीच नहीं रहे। मुझे पता है कि आप खूबसूरत जगह पर ही हैं। एक ऐसा शून्य महसूस हो रहा है, जो कभी नहीं खत्म होगा। मुझे मजबूत बनाने के लिए आपका शुक्रिया, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।"

बता दें कि, अभिनेत्री सागरिका का ये पोस्ट उनके फैंस को भी काफी इमोशनल कर रहा है। उनके फैंस इस पोस्ट पर सागरिका को सभी सांत्वना दे रहे हैं, तो वहीं उनके पिता की आत्मा की शांति की के लिए दुआ भी कर रहे हैं। बता दें कि, सागरिका के पिता का निधन 9 जनवरी को हुआ। इसी के ठीक एक दिन पहले यानी 8 जमवरी को सागरिका ने अपना जन्मदिन मनाया था।

सागरिका के करियर की बात करें, तो सागरिका घाटगे को इंडस्ट्री में 'चक दे गर्ल' के नाम से जाना जाता है। उन्होंने शाहरुख खान स्टारर 'चक दे इंडिया' में महिला हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सागरिका ने कई मराठी और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। सागरिका टीवी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा भी रह चुकी हैं। असल जिंदगी में वो बेहद अच्छी डिजाइनर भी हैं। इसके बाद उनकी मुलाकात जहीर खान से हुई, जो उस समय भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे। जहीर खान और सागरिका घाटगे के बीच जल्द ही प्यार हो गया और इसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद सागरिका ने फिल्मों से दूरी बना ली। वहीं पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि, सागरिका मां बनने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT