संभावना सेठ के कोरोना संक्रमित पिता का निधन
संभावना सेठ के कोरोना संक्रमित पिता का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

संभावना सेठ के कोरोना संक्रमित पिता का निधन, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस महामारी के संकट से जूझ रहा है। हर दिन कोरोना की वजह से लोग अपनी जान गवां रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। बीते कुछ वक्त में कई सितारों के परिजन भी दुनिया को छोड़ कर गए हैं। अब एक्ट्रेस संभावना सेठ के पिता का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है।

संभावना सेठ ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री संभावना सेठ के पति अविनाश ने ये दुखद खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फैंस संभावना को सांत्वना दे रहे हैं और दुख की इस घड़ी में स्ट्रॉन्ग बने रहने की बात कह रहे हैं। संभावना सेठ के सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "आज शाम 5.37 बजे संभावना ने कोविड 19 के बाद दिल का दौरा पड़ने से अपने पिता को खो दिया। कृपया उनको अपनी प्रार्थनाओं में जगह देना।" बता दें, इस पोस्ट के अंत में अविनाश लिखा है, यानी ये पोस्ट संभावना के पति ने किया है।

बता दें कि, अभिनेत्री संभावना सेठ के पिता को भी दिल्ली में बेड नहीं मिल पा रहा था, जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी। एक्ट्रेस के पिता पीतमपुरा, दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में भर्ती थे। संभावना के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त दुख व्यक्त कर रहे हैं। लोग इस पोस्ट पर संभावना के पिता की आत्मा की शांति की प्रार्थना के साथ ही अभिनेत्री और उनके परिवार को संबल दे रहे हैं।

आपको बता दें कि, अभिनेत्री संभावना सेठ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले उन्होंने दवाईयों की काला बाजारी को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए संभावना ने बताया कि, "आज मेरे साथ कुछ ऐसा ही हुआ। मैं और मेरे पति किसी पेशेंट के लिए ऑक्सीजन का बंदोबस्त कर रहे थे सामने वाले इंसान को ये नहीं पता था कि इस चैरिटी के पीछे हम हैं। इस बात का फायदा उठाते हुए जिस शख्स को हमने उसके पास ऑक्सीजन लेने के लिए भेजा था, उस बेईमान इंसान ने मेरे भेजे हुए शख्स से भी पैसे ले लिए और इंतजाम भी नहीं किया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT