समीरा रेड्डी को हुआ कोरोना
समीरा रेड्डी को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेत्री समीरा रेड्डी को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देशभर में हंगामा मचा दिया है। तेजी से बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है। आए दिन सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री समीरा रेड्डी भी शामिल हो गई हैं। समीरा रेड्डी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाई गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर शेयर की है। इसी के साथ समीरा ने फैंस द्वारा उनके जल्द ठीक होने की शुभकामनाओं के लिए सभी को थैंक्यू पोस्ट भी लिखा है।

समीरा रेड्डी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "कल मेरा कोव‍िड टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया। हम सब सुरक्ष‍ित हैं और सभी सावधानी बरत रहे हैं। सैसी सासु भगवान की दया से अलग रहती हैं और इसल‍िए सुरक्ष‍ित हैं। हम होम क्वारन्टीन में रहेंगे और अपनी पॉज‍िट‍िव‍िटी को जारी रखेंगे। मुझे पता है क‍ि, मेरे पास आप जैसे लोग हैं मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए। ये समय पॉज‍िट‍िव सपोर्ट लेकर मजबूती के साथ खड़े रहने का है। हम सब इसमें साथ हैं...सुरक्ष‍ित रहें।"

समीरा रेड्डी को हुआ कोरोना

फैंस को कहा- धन्यवाद:

समीरा रेड्डी ने अपनी दूसरी पोस्ट में फैंस और शुभच‍िंतकों को उनके मैसेज के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा हैं, "मैं आप जैसे खूबसूरत लोगों के मैसेजेज पढ़कर इमोशनल हो रही हूं।" इस थैंक्यू पोस्ट के नीचे समीरा ने 'आभार' लिखकर फैंस के प्रति अपना प्यार जताया है।

समीरा रेड्डी को हुआ कोरोना

रेणुका शहाणे भी हुईं संक्रमित:

बता दें कि, बीते दिन अभिनेत्री रेणुका शहाणे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके साथ-साथ दोनों बच्चे शौर्यमान और सत्येंद्र को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस समय तीनों घर पर ही आइसोलेशन में हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि, रेणुका शहाणे ने एक हफ्ते पहले ही कोरोना की पहली डोज ली थी लेकिन फिर भी वो इस महामारी की शिकार बन गई हैं। रेणुका शहाणे और उनके बच्चों से पहले पति आशुतोष राणा भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।

आपको बता दें कि, कोरोना वायरस की इस दूसरी लहर में पिछले कुछ दिनों में मिलिंद सोमन, सिद्धांत चतुर्वेदी, आर. माधवन, आमिर खान, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, परेश रावल, सतीश कौशिक, आशुतोष राणा, अक्षय कुमार, गोविंदा, विकी कौशल जैसे बॉलीवुड कलाकार संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से अधिकांश कलाकार कोरोना वायरस को मात देकर अब स्वस्थ जीवन जी रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT