Sana Khan shared honeymoon photos
Sana Khan shared honeymoon photos Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सना खान ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें, शौहर संग बर्फ से खेलती आईं नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान इन दिनों अपने हनीमून को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। वह शौहर मुफ्ती अनस सईद के साथ कश्मीर की खूबसूरत वादियों में अपने हनीमून का आनंद ले रही हैं। सना लगातार कश्मीर से अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून की खास तस्वीरें शेयर की हैं। अब सना खान ने अपने हनीमून की नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह शौहर मुफ्ती अनस सईद के साथ गुलमर्ग में स्नोफॉल का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रही है तस्वीरें:

सना खान ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसे सभी खूब पसंद कर रहें हैं। सना खान ने बर्फ से लकदक घाटी और होटल के पास की तस्वीरें शेयर की हैं। उनके लाखों प्रशंसकों को उनकी तस्वीरें काफी पसंद कर रहें हैं। ताजा बर्फबारी के बीच अनस की बाहों में जकड़ीं सना की तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है। पिछले महीने नवंबर में शादी के बाद सना ने इंस्टाग्राम पर बुधवार को तस्वीरें तब शेयर कीं, जब वह जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंचीं।

सना खान बुधवार को जब जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंची थीं, तो उनका कोविड-19 की जांच हुई थी। जांच करवाने की तस्वीरें और वीडियो भी सना ने शेयर किया था। जांच करवाते समय वह काफी असहज महसूस करती दिखाई दे रही हैं। सना और अनस शनिवार को भी घाटी में ही थे। उनके फैंस उनसे मिलने का काफी प्रयास कर रहे हैं। हालांकि अभी तक वह प्रसंशकों और मीडिया के सामने नहीं आए हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में सना खान कहीं बर्फ के बीच में कहीं पति की बाहों में नजर आ रही हैं। तस्वीर में सना खान और मुफ्ती अनस सईद काफी अच्छे दिख रहे हैं। इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में 'जन्नत' लिखा है। सोशल मीडिया पर सना खान और उनके शौहर की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। उनके फैंस भी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

पति को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं:

इस बीच उन्होंने पति का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। सना खान ने पति मुफ्ती अनस की एक हॉलिडे फोटो शेयर करते हुए उन्हें बेस्ट शौहर बताया है। साथ ही जिंदगी भर उनके साथ रहने की दुआ भी मांगी। सना खान ने अनस की फोटो शेयर की, जिसमें वह टेरेस पर खड़े हैं। उन्होंने अनस के लिए मैसेज लिखा, ''अल्लाह तुम्हें हमेशा सलामत रखे और मेरे साथ जन्नत तक रखे। यौम-ए-विलादत मुबारक, #bestshohar.''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT