समुद्र किनारे चिल करती दिखीं सारा अली खान
समुद्र किनारे चिल करती दिखीं सारा अली खान Social Media
सेलिब्रिटी

समुद्र किनारे चिल करती दिखीं सारा अली खान, तस्वीरें हो रहीं वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अपने अलग-अलग लुक में फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी खास फोटो शेयर की हैं, जिनको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही है। सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एकदम कूल अंदाज में दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में देख सकते हैं कि सारा साइड पोज दे रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में सारा ने सुकून से भरे एक योगा पोस्चर करते हुए पोज दिया है। इन फोटोज में वह हाट पेंट और क्रॉप टाप पहने नजर आईं। इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, सारा समंदर किनारे चिल करती नजर आ रही हैं।

सारा ने लिखा कैप्शन:

सारा की तस्वीर के साथ साथ फैंस को उनका कैप्शन भी खूब लुभा रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि, "हकुना मताता- इसका मतलब कोई चिंता नहीं है।" अब सारा की ये फोटोज भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

बता दें कि, पोस्ट शेयर करने के कुछ समय बाद ही लगभग 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। सारा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और सारा की तस्वीरों पर लोग खूब प्यार दिखाते हैं। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर:

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा के हाथ में कई बड़े प्रोजक्ट हैं। वो आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष अहम किरदारों में दिखाई देंगे। इसकी रिलीज डेट 6 अगस्त तय की गई है।

इस फिल्म के अलावा सारा अली खान 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' में नजर आएंगी। इस फिल्म से सारा पहली बार एक्शन में अपने हाथ आजमाएंगी। वो इस फिल्म में स्टंट्स करती दिखेंगी। इसके लिए वो घुड़सवारी से लेकर मार्शल आर्ट तक सीखेंगी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस धमाकेदार फिल्म के लिए विक्की कौशल अभी से पसीन बहाने में जुट गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT