एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्टोरेंट, सामने आई तस्वीर
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्टोरेंट, सामने आई तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्टोरेंट, सामने आई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शिल्पा शेट्टी योग, फूड, ऑनलाइन बिजनेस के साथ कई अन्य कामों में भी सक्रिय रहती है। अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए बताया है कि, उन्होंने अपना रेस्तरां भी शुरु कर दिया है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "यह तैयार है।" दरअसल, शिल्पा ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा में Bastian chain का रेस्तरां जो बॉलीवुड हस्तियों के हैंगआउट की जगह है, ठीक उसी चेन का एक और रेस्तरां मुंबई के वर्ली में खोला है। इस खास अवसर पर उन्होंने अपने दोस्त जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख को आमंत्रित भी किया था।

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और जेनेलिया ने वर्ली स्थित बास्टियन रेस्तरां की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें आप रेस्तरां के अंदर की झलक देख सकते हैं। इस वायरल हो रही फोटो में शिल्पा ने ब्लैक कलर की कट-आउट टॉप और लेदर पैंट पहनी हुई हैं। तस्वीर में शिल्पा शेट्टी का नया रेस्टोरेंट काफी आलीशान नजर आ रहा है।

बता दें कि, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक कामयाब बिजनेस वुमन है उन्होंने साल 2019 में बास्टियन हॉस्पिटैलिटी में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल की। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी का अपना फिटनेस ऐप भी है और उन्होंने स्किन और हेयर केयर ब्रांड में भी निवेश किया है जिसका नाम Mamaearth है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT