स्नेहा उल्लाल ने शेयर की ब्राइडल लुक पिक
स्नेहा उल्लाल ने शेयर की ब्राइडल लुक पिक Social Media
सेलिब्रिटी

स्नेहा उल्लाल ने शेयर की ब्राइडल लुक पिक, फैंस ने कहा- ऐश्वर्या राय की कॉपी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ने साल 2005 में सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से फिल्मों में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। स्नेहा अपनी पहली फिल्म से ही सुर्खियों में आ गईं थीं। कई बार उन्हें ऐश्वर्या राय से कंपेयर किया गया। भले ही स्नेहा उल्लाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्नेहा उल्लाल ने सोशल मीडिया पर एक ब्राइडल फोटोशूट शेयर किया है। उनका ये फोटोशूट वायरल हो रहा है। हर कोई उन्हें ऐश्वर्या से कम्पेयर कर रहा है।

वायरल हो रही है स्नेहा उल्लाल की तस्वीर:

अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं। स्नेहा ने जो फोटोशूट शेयर किया है, वो ब्लैक एंड व्हाइट है। फोटो में स्नेहा ईयररिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। माथे पर लगी बिंदी और राजस्थानी बोरला उनके लुक को शानदार बना रहा है। उन्होंने कैप्शन में भी ब्लैक एंड व्हाइट हार्ट इमोजी शेयर किए हैं। फैंस उनकी तुलना ऐश्वर्या से कर रहे हैं।

फैंस कर रहें हैं ऐश्वर्या से कंपेयर:

इस फोटो को पोस्ट करते हुए स्नेहा ने कुछ हार्ट इमोजी बनाए हैं और अपने नाम के हैशटैग लगाकर पोस्ट किया है। स्नेहा उल्लाल ने जैसे ही इन तस्वीरों को शेयर किया , ठीक वैसे ही लोगों ने उन्हें "ऐश्वर्या राय की ज़ेरॉक्स कॉपी" कहना शुरू कर दिया।

एक फैन ने स्नेहा उल्लाल के इस लुक को ऐश्वर्या राय- ऋतिक रोशन फिल्म 'जोधा अकबर' से करते हुए लिखा कि, आप एकदम जोधा लग रही हैं। एक दूसरे लिखा है कि आपकी ब्यूटी का कोई जवाब नहीं हैं, आपने ऐश्वर्या के पुराने लुक की याद दिला दी।

इन फिल्मों में किया काम:

वहीं अगर अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो स्नेहा उल्लाल फिल्मी करियर में ज्यादा सफल नहीं रहीं। उन्होंने 12 साल में महज 6 फिल्में ही की हैं। वहीं आखिरी बार स्नेहा 'बेजुबान इश्क' में दिखाई दी। लेकिन अब एक बार फिर ​से वह एक्टिव नजर आ रही हैं। वह लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के साथ जुड़ी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT