स्वरा भास्कर ने शेयर की अपने मम्मी-पापा की रोमांटिक चैट
स्वरा भास्कर ने शेयर की अपने मम्मी-पापा की रोमांटिक चैट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

स्वरा भास्कर ने शेयर की अपने मम्मी-पापा की रोमांटिक चैट, हो रही है वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। अक्सर स्वरा बेबाक अंदाज में अपनी बातों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर ने अपने मम्मी-पापा की चैट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने उनका मजाक भी बनाया। हालांकि स्वरा का ये मजाक काफी क्यूट है।

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने फैमिली चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उनके मम्मी-पापा के वॉइस नोट हैं। उन वॉइस नोट के बाद स्वरा का मैसेज है, आप दोनों पर्सनल चैट पर एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करो। इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा है, "समय डार्क है, लेकिन पैरेंट्स के साथ व्हाट्सएप चैट काफी मजेदार होता है।"

फैंस को पसंद आया स्वरा का ट्वीट:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही अपना-अपना एक्सपीरियंस भी शेयर कर रहे हैं।

स्वरा के इस ट्वीट पर एक एक यूजर ने लिखा, "लोल सच में मस्तीभरा पल! आप उन्हें प्राइवेट में बात करने के लिए कह रही हैं, लेकिन खुद ही इसे पब्लिकली पोस्ट कर दिया।"

एक अन्य यूजर ने हंसने वाले कई इमोजी का इस्तेमाल करते हुए लिखा है, "अमेजिंग " जबकि कई यूजर उनके फैमिली ग्रुप चैट का नाम 'टू इन वन' के बारे में जानना चाहते हैं। स्वरा भास्कर के ट्वीट पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

इन फिल्मों में किया काम:

वहीं अगर स्वरा भास्कर के फिल्मी करियर की बात करें, तो स्वरा कुछ दिनों पहले उनकी सीरीज 'भाग बीनी भाग' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। स्वरा की इस सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। सीरीज में दिखाया गया था कि, स्वरा एक स्टैंडअप कॉमेडियन बनना चाहती हैं, लेकिन उस बीच उनकी लाइफ में क्या होता है वो काफी मजेदार है।

स्वरा ने 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु', 'निल बटे सन्नाटा' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। पिछले साल, वह अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज 'रसभरी', इरोज़ नाउ सीरीज 'फ्लेश' और नेटफ्लिक्स सीरीज में देखी गई थी।

इस फिल्म में आएंगी नजर:

इसके अलावा स्वरा भास्कर फिल्म 'शीर कोरमा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता लीड रोल में हैं। ये फिल्म समलैंगिकता जैसे मुद्दे पर आधारित है। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज को लेकर कोई अपडेट नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT