इंस्टाग्राम पर तारा सुतारिया के हुए 6 मिलियन फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम पर तारा सुतारिया के हुए 6 मिलियन फॉलोअर्स Social Media
सेलिब्रिटी

इंस्टाग्राम पर तारा सुतारिया के हुए 6 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रखती हैं। इसी बीच खबर आई है कि, तारा सुतारिया के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

इंस्टाग्राम पर हुए तारा सुतारिया के 6 मिलियन:

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस का धन्यवाद किया है, जिसमें वह 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में जश्न मनाती हुई नजर आ रही हैं।

तारा सुतारिया ने शेयर किया पोस्ट:

तारा सुतारिया ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम के स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। फोटो को स्टोरी पर शेयर करते हुए तारा सुतारिया ने अपने फैंस का धन्यवाद करते हुए लिखा, "मुझे हमेशा प्यार करने के लिए धन्यवाद, मेरी प्यारी इंस्टा फैमिली आपके लिए 6 मिलियन किस और हग! सुरक्षित रहें और खुश रहें.... हम इस बार एक साथ थ्रो करेंगे।"

इंस्टाग्राम पर तारा सुतारिया के हुए 6 मिलियन फॉलोअर्स

एक विलेन रिटर्न्स में आएंगी नजर:

हाल ही में तारा सुतारिया ने अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर कर दी। इस बूमरैंग वीडियो में वो क्लैप बोर्ड के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को मोहित सूरी और एक्टर अर्जुन कपूर और विकास मोहन को टैग करते हुए लिखा, "वन डे।"

ये फिल्म साल 2014 में आई मोहित सूरी की एक्शन थ्रिलर मूवी 'एक विलेन' का सीक्वल है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT