तारा सुतारिया हुई कोरोना का शिकार
तारा सुतारिया हुई कोरोना का शिकार Social Media
सेलिब्रिटी

तारा सुतारिया हुईं कोरोना का शिकार, बॉलीवुड में गहराया कोरोना का खतरा

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस कहर अभी भी जारी है। दिन प्रतिदिन कोरोना वायरस के केस में बढ़ोतरी हो रही है। बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी और अब इस लिस्ट में तारा सुतारिया का नाम भी शामिल हो गया है। तारा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

तारा सुतारिया को हुआ कोरोना:

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री तारा सुतारिया कोरोना से संक्रमित हैं। हालांकि अभी किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। उन्होंने हाल ही में फिल्म 'तड़प' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके अलावा अहान शेट्टी हैं। डायरेक्टर मिलन लुथारिया की यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होगी। इस खबर के सामने आने के बाद उनके चाहने वाले काफी ज्यादा परेशान हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

फिल्म 'तड़प' में नजर आएंगी तारा:

वहीं अगर फिल्म 'तड़प' के बारे में बात करें, तो 'तड़प' एक लव स्टोरी है। इसका पोस्टर शेयर करके तारा ने फिल्म की जानकारी दी थी। तारा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, एक लव स्टोरी ढेर सारे इमोशन्स के साथ, साजिद नाडियाडवाला की लव स्टोरी तड़प में जादू का अनुभव करें। यह फिल्म 24 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से अहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।" अक्षय कुमार ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर करके तारा और अहान को शुभकामनाएं दी थीं।

ये सेलेब्स हुए कोरोना के शिकार:

बॉलीवुड में बीते एक हफ्ते से कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर ने उनके कोरोना से संक्रमित होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। रणबीर फिलहाल आइसोलेशन में हैं। रणबीर के अलावा संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में हैं। इसके अलावा मनोज बाजपेयी और आशीष विद्यार्थी भी कोरोना से संक्रमित हैं। फिलहाल वह आइसोलेशन में हैं। आशीष विद्यार्थी ने एक वीडियो शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT