एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने छोड़ा सोशल मीडिया
एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने छोड़ा सोशल मीडिया Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने छोड़ा सोशल मीडिया, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री वरीना हुसैन ने सोशल मीडिया छोड़ने की घोषणा की है। वरीना हुसैन ने बॉलीवुड फिल्म 'लव यात्री' से डेब्यू किया थाl इस फिल्म में उनके अलावा आयुष शर्मा की अहम भूमिका थी। वरीना हुसैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि, उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ दिया है। उनका पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

वरीना हुसैन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री वरीना हुसैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "मुझे याद है कि मैंने कहीं पढ़ा था कि आपको अपने डिपार्चर का ऐलान नहीं करना होता क्योंकि ये कोई एयरपोर्ट नहीं है, लेकिन मैं अपने दोस्तों और फैन्स के लिए ऐसा करूंगी। जिनका प्यार मेरे लिए हमेशा ताकत रहा है।"

वरीना हुसैन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "ये मेरा आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट है लेकिन मेरी टीम मेरी अकाउंट मैनेज करती रहेगी ताकि आप सभी तक मेरे काम की जानकारी पहुंचती रहे। ढेर सारा प्यार, एलियन।" इस पोस्ट में एक ओर जहां वरीना ने खुद को एलियन बताया है तो वहीं उनके इंस्टा बायो में भी उनके नाम के नीचे एलियन लिखा है।

इसके पहले महिला दिवस के अवसर पर वरीना हुसैन ने कहा था, "महिला दिवस मेरे लिए बहुत ही खास है। मैं बहुत खुश हो जाती हूं जब कोई समान अधिकार की बात करता है।"

वहीं अगर वरीना हुसैन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वरीना ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'द इनकंप्लीट मैन' की शूटिंग पूरी कर ली है। वरीना हुसैन ने 2018 में रिलीज हुई 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा नजर आए थे। इसके अलावा वरीना हुसैन सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' में नजर आई थीं।

आमिर खान भी छोड़ चुके हैं सोशल मीडिया:

गौरतलब है कि, पिछले महीने आमिर खान ने अपने बर्थडे के एक दिन बाद सोशल मीडिया को अलविदा कहा था। तब उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'दोस्तों। मेरे जन्मदिन पर इतना प्यार और गर्मजोशी दिखाने के लिए शुक्रिया। मेरा दिल भर आया है। दूसरी खबर यह है कि, यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। यह देखते हुए कि मैं वैसे भी ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, मैंने यह दिखावा बंद करने का फैसला लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT