सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में बॉलीवुड और टेलीविजन, सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में बॉलीवुड और टेलीविजन, सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि Social Media
सेलिब्रिटी

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में बॉलीवुड और टेलीविजन, सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) का हाल ही में निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक के कारण हुआ है। स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मौत की खबर ने टीवी जगत को हिलाकर रख दिया है, उनके फैन्स, टेलीविजन स्टार और बॉलीवुड एक्टर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शोक जता रहे हैं।

अक्षय कुमार ने दी श्रद्धांजलि:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के जरिए स‍िद्धार्थ शुक्‍ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर वास्तव में दुख हुआ। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्द इतनी प्रतिभाशाली जिंदगी के चले जाने के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ, ओम शांति।"

बिंदु दारा सिंह ने शेयर किया पोस्ट:

एक्टर बिंदु दारा सिंह ने भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "बहुत हैरान करने वाली खबर है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, इतना फिट और इतना हैंडसम आदमी हमें छोड़ कर चला गया, जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। यह दो साल बहुत मुश्किल रहे हैं। अगर इतना फिट आदमी भी सुरक्षित नहीं है, तो हम सबको ध्यान रखना चाहिए। सिद्धार्थ का जाना हम सबके लिए बड़ा नुकसान है।"

सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "भरोसा करना मुश्किल हो रहा है, भगवान तुम्हारे परिवार को साहस दें, हम तुम्हें मिस करेंगे।"

गौतम रोड़े ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता गौतम रोड़े ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "जीवन इतना अप्रत्याशित है, सिद्धार्थ के निधन के बारे में सुनकर बिल्कुल स्तब्ध हूं... उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।"

अशोक पंडित ने शेयर किया पोस्ट:

जाने-माने फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "इस पर विश्वास नहीं कर सकता, एक प्रसिद्ध अभिनेता #सिद्धार्थ शुक्ल (40) के दिल का दौरा पड़ने से निधन के बारे में सुनकर मैं अवाक हूँ। यह परिवार और पूरी इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ी त्रासदी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT