मीराबाई चानू की जीत पर इन कलाकारों ने जाहिर की खुशी
मीराबाई चानू की जीत पर इन कलाकारों ने जाहिर की खुशी Social Media
सेलिब्रिटी

Tokyo Olympics 2020: मीराबाई चानू की जीत पर इन कलाकारों ने जाहिर की खुशी

Author : Sudha Choubey

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारत को आज शनिवार के दिन पहला पदक मिला है। वेटलिफ्टिंग (Weightlifting) प्रतियोगिता में मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने रजत पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया। 21 साल बाद भारत को वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू ने यह पदक दिलाकर पूरे देश को गौरवान्वित किया है। बॉलीवुड हस्तियों ने भी उनकी सफलता पर खुशी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर चानू के लिए शुभकामनाओं की बरसात हो रही है।

इन कलाकारों ने दी शुभकामनाएं:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर, अनिल कपूर, रवीना टंडन, सनी देओल, आर. माधवन, स्वरा भास्कर, सोफी चौधरी, तापसी पन्नू, अली फज़ल और कई अन्य सितारों ने भारत को टोक्यो ओलंपिक में तिरंगा फहराने पर बधाई दी है और इसे गर्व का समय बताया है। बता दें, मीराबाई चानू ने भारत के 21 साल के ओलंपिक के इंतजार को खत्म कर दिया है।

रितेश देशमुख ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया पर मीराबाई चानू की लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "बधाई हो मीराबाई और भारत को गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद। #Olympics, #Silver जय हिंद #MirabaiCahnu"

आर. माधवन ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "मीराबाई चानू ने महिलाओं के 49 किग्रा में रजत लेते हुए टोक्यो ओलंपिक में भारत का पहला पदक जीता।" इसके साथ उन्होंने मीराबाई चानू की फोटो शेयर की।

आर. माधवन ने किया ट्वीट

दीया मिर्जा ने किया ट्वीट:

दीया मिर्जा ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां पर मीराबाई चानू के गांव मणिपुर के बच्चे टीवी पर उनका खेल देख रहे हैं। दीया मिर्जा ने ट्विटर पर लिखा है कि, ये अनमोल है। #MiraBaichanu भारत का झंडा हाथ में उठाने के लिए। #Weightlifting #TeamIndia #Tokyo2020 #Olympics के लिए सिल्वर ओलंपिक जीतकर इतिहास रचा।"

तापसी पन्नू ने किया ट्वीट:

तापसी पन्नू ने मीराबाई चानू की जीतने की खुशी में अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। तापसी ने अपने पोस्ट में लिखा है, "इसी के साथ हमलोग शुरू करते हैं, Come On India"

अनिल कपूर ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने भी मीराबाई चानू को उनकी तस्वीर पोस्ट कर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "अविश्वसनीय है!! #TeamIndia #Cheer4India #Olympics #Tokyo"

बता दें कि, मणिपुर से आईं 26 साल की मीराबाई चानू ने कुल 202 किलो (87 किलो +115 किलो) वजन को उठाकर प्रतियोगिता में दूसरा स्थान पाया। इसके साथ ही उन्होंने भारत का 21 साल का इंतजार खत्म किया। मीराबाई चानू को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है और साथ ही वह राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार की विजेता भी रही हैं।

बाकी सेलेब्स के ट्वीट यहां देखें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT