अनुभव सिन्हा ने कार्तिक का किया सपोर्ट
अनुभव सिन्हा ने कार्तिक का किया सपोर्ट Social Media
सेलिब्रिटी

अनुभव सिन्हा ने कार्तिक का किया सपोर्ट, कहा उनकी चुप्पी का सम्मान करता हूं

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन को करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' और शाहरुख की 'फ्रैडी' से उनके बाहर निकाल दिया गया है। जिसके बाद खबर सामने आई कि, आनंद एल राय ने भी कार्तिक आर्यन को अपने प्रोजेक्ट से हटा दिया है। हालांकि आनंद एल राय ने बयान जारी कर कहा कि, उन्‍होंने कभी कार्तिक को फिल्‍म में साइन ही नहीं किया था। वहीं इस पूरे मामले पर कार्तिक आर्यन चुप हैं। वहीं इन तमाम चर्चाओं के बीच अब डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर अनुभव सिन्‍हा ने चुप्‍पी तोड़ी है। उन्होंने कार्तिक आर्यन का सपोर्ट किया है।

अनुभव सिन्हा ने किया सपोर्ट:

अब बॉलीवुड के फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने कार्तिक को सपोर्ट किया है। निर्देशक ने ट्विटर पर लिखा है, "जब प्रड्यूसर्स किसी ऐक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या ऐक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं। अमूमन यही होता है। मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि, कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कैम्‍पेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है। मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं।"

इन दो फिल्म से बाहर हुए कार्तिक:

कुछ ही महीनों पहले खबर आई थी कि, करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वजह थी कार्तिक का अनप्रोफेशनल व्यवहार। इसपर धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी किया गया था। वहीं, उसके कुछ ही समय बाद खबर सामने आई कि, शाहरुख खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज की फिल्म 'फ्रेडी' से भी कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए दिये गए अपनी 2 करोड़ की फीस भी प्रोडक्शन हाउस को वापस कर दी है।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनके पास कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा आडवाणी के अलावा अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने रोहित धवन की फिल्म के लिए भी साइन अप किया है, जो अभी प्री-प्रोडक्शन में है। रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित कार्तिक स्टारर फिल्म 'धमाका' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वह इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT