डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन
डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन, रितेश देशमुख ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' कर निर्देशक निशिकांत कामत का आज यानी सोमवार को हैदराबाद के सिटी अस्पताल में निधन हो गया है। 50 साल के निशिकांत कामत पिछले काफी समय से लिवर डिसीज से जूझ रहे हैं। उन्होंने हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की जानकारी अभिनेता रितेश देशमुख ने दी है।

रितेश देशमुख ने दी जानकारी:

निशिकांत के दोस्त और एक्टर रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट के जरिए निशिकांत के निधन की पुष्टि की। उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा है, "मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी दोस्त निशिकांत कामत। आपकी आत्मा को शांति मिले।"

बता दें कि, 50 साल के निशिकांत कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से पीड़ित थे। इसी के चलते उन्हें 31 जुलाई को हैदराबाद के गचीबोवली स्थित एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने पीलिया और पेट दर्द की शिकायत की थी। जांच के बाद उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज और कुछ और इंफेक्शन्स के बारे में पता चला था। 13 अगस्त को अस्पताल की ओर से जारी आधिकारिक स्टेटमेंट में उन्हें खतरे से बाहर बताया गया था। हालांकि, वे उस वक्त भी आईसीयू में ही डॉक्टर्स की निगरानी में थे। सोमवार को आधिकारिक बयान जारी कर अस्पताल ने उनके निधन की खबर दी।

अजय देवगन ने भी किया ट्वीट:

डायरेक्टर निश‍िकांत कामत के निधन पर अजय देवगन ने शोक व्यक्त किया है। अजय ने उनके डायरेक्शन में 'दृश्यम' फिल्म में काम किया था।

उड़ रही थी मौत की अफवाह:

निर्देशक निशिकांत की मौत से पहले सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाह उड़ रही थी। जिसके बाद फिल्ममेकर मिलाप जावेरी ने एक ट्वीट कर उनकी मौत की खबर दी, जिसके बाद मीडिया में खबर वायरल हो गई थी। लेकिन 12 मिनट बाद उन्होंने अपने ट्वीट पर सफाई दी और लिखा, "अभी-अभी निशिकांत के साथ मौजूद एक शख्स से बात हुई। उन्होंने बताया कि, अभी उनका निधन नहीं हुआ है। हालांकि, उनकी हालत गंभीर है और वे जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं।"

अस्पताल ने जारी किया था हेल्थ स्टेटमेंट:

अस्पताल में भर्ती होने पर निशिकांत कामत की हेल्थ को लेकर एक प्रेस स्टेटमेंट जारी किया गया था। स्टेटमेंट में बताया गया था कि, निशिकांत को 31 जुलाई को AIG अस्पताल लाया गया। उनकी देख-रेख करने के लिए सीनियर डॉक्टर्स की एक टीम बनाई गई थी, जो लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए हुए थी। इस टीम में कई Gastroenterologists, Hepatologists भी मौजूद थे। डायरेक्टर की स्थिति इस समय नाजुक बताई गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT