क्रिसमस के मौके पर डांस करते नजर आए रेमो डिसूजा, वायरल हो रहा है वीडियो
क्रिसमस के मौके पर डांस करते नजर आए रेमो डिसूजा, वायरल हो रहा है वीडियो Social Media
सेलिब्रिटी

क्रिसमस के मौके पर डांस करते नजर आए रेमो डिसूजा, वायरल हो रहा है वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा अस्पताल से डिचार्ज होने के बाद घर वापस आ गए हैं। रेमो डिसूजा को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रेमो डिसूजा की सेहत में अब काफी सुधार है। रेमो ने आज क्रिसमस 2020 के मौके पर फैन्स को बधाई दी साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया। रेमो द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रेमो डिसूजा ने शेयर किया पोस्ट:

रेमो डिसूजा ने फैंस को अपने सोशल मीडिया के जरिये अपने सजे हुए घर की झलक दिखाई। इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है, "यह मेरे लिए बेस्‍ट क्रिसमस है। मेरी संता Lizelle, मैं तुम्‍हें थैंक्‍यू नहीं कह सकता क्‍योंकि यह बहुत छोटा शब्‍द है। मेरे सभी दोस्‍तों और परिवार के लोगों को बिग थैंक्‍यू और सभी को मेरी क्रिसमस।"

आमिर अली ने भी शेयर किया वीडियो:

अभिनेता और रेमो के अच्छे दोस्त आमिर अली ने भी अपने रेमो डिसूजा का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, रेमो और आमिर अली डांस करते नजर आ रहे हैं। रेमो डिसूजा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "यह मेरे लिए बेस्ट क्रिसमस है। लिजेल मैं तुम्हे थैंक यू नहीं कह सकता, क्योंकि यह एक बहुत ही छोटा शब्द होगा। मेरे सभी दोस्तों, परिवार और फैंस को क्रिसमस की बधाई।"

सामने आए इस वीडियो में रेमो पहले की तुलना में कमजोर लेकिन बेहतर दिख रहे हैं। वीडियो में रेमो डिसूजा को सेंटा टॉय और पत्नी लिजेल के साथ डांस करते देखा जा सकता है। मालूम हो कि, कुछ दिनों पहले ही हार्ट अटैक के चलते रेमो डिसूजा को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जहां से ठीक होकर वह हाल ही में लौटे हैं। रेमो के ठीक होने के बाद उनकी पत्नी लिजेल ने भी उनका एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रेमो अस्पताल में धीरे-धीरे पैर मूव करते हुए डांस करते नजर आए थे।

आपको बता दें कि, रेमो डिसूजा फिल्म डायरेक्शन के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी। साल 2000 में 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफी की। रेमो डिसूजा ने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT