विद्युत की प्री बर्थडे सेलिब्रेशन
विद्युत की प्री बर्थडे सेलिब्रेशन Social Media
सेलिब्रिटी

विद्युत ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन मीडिया और फैंस के साथ किया सेलिब्रेट

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्शन किंग माने जाने वाले एक्टर विद्युत जामवाल ने आज मीडिया और अपने फैंस के साथ अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया। विद्युत जामवाल ने जुहू स्थित चिन चिन चू क्लब में अपने सुपर फैन्स के साथ मुलाकात की। विद्युत के तीन ऐसे स्पेशल फैंस थे जिनसे मिलकर उन्हें भी काफी खुशी हुई। विद्युत के एक फैन ने उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में उनके नाम का टैटू बनवाया था और एक फैन सिर्फ विद्युत से मिलने के लिए पानीपत से साइकिल चला कर मुंबई आया था। विद्युत ने समारोह में सभी प्रशंसकों और मीडिया के लिए एक विशेष दावत की व्यवस्था की थी।

प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए विद्युत ने कहा," मेरे फैंस मेरा परिवार हैं और इस परिवार से मुझे जो प्यार और समर्पण मिला है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा, ये मुझे बहुत ताकत देते हैं। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहता था,क्योंकि उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास किया है। मुझे प्यार करने वाले लोग मुझे पसंद हैं, जो मुझसे प्यार करते हैं। इन लोगों ने मेरे जन्मदिन के लिए मेरे नाम का टैटू बनवाया और मुझसे मिलने के लिए 1600 किलोमीटर साइकिल चला कर आए, इसलिए मैं कुछ देना चाहता था और उनके साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहता था।"

विद्युत हमेशा अपने चाहने वालों को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं। अपनी प्रशिक्षण यात्रा को दिखाते हुए, उन्होंने फैंस के साथ कार चलाकर अपने प्रशंसकों के लिए प्यार दिखाया। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल आने वाले दिनों में आईबी 71 और शेर सिंह राणा जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT