कब सोनाक्षी और हुमा खुद को खाना ऑर्डर करने से रोक नहीं पाए
कब सोनाक्षी और हुमा खुद को खाना ऑर्डर करने से रोक नहीं पाए Social Media
सेलिब्रिटी

कब सोनाक्षी और हुमा खुद को खाना ऑर्डर करने से रोक नहीं पाए

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फिल्म 'डबल एक्सएल' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है, जो अपने सपनों की तलाश में हैं। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं।

फिल्म के ट्रेलर में एक सीन है, जहां सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी खाने का ऑर्डर कर रहे हैं। यह सीन शूट करने के दौरान सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने काफी मस्ती की थी।

उस यादगार सीन को याद करते हुए हुमा कहती हैं, "वास्तव में खाना ऑर्डर करने वाले सीन के पीछे बहुत ही मजेदार कहानी है। सीन करने के बाद मैं और सोनाक्षी तुरंत नीचे बैठकर खाना खाने लगे। सीन के बाद हमने फिर से उसी खाने का आर्डर किया क्योंकि हमें बहुत भूख भी लगी थी। पूरी क्रू, सोनाक्षी और मैं स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने लगे और उसके बाद हम सभी बहुत ही संतुष्ट फील करने लगे थे।"

सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, "खाना ऑर्डर करने वाला सीन मेरे और हुमा के लिए बहुत ही डिफिकल्ट था, क्योंकि सीन होने के बाद हम खुद को खाना ऑर्डर करने से रोक नहीं पाए थे। हम सभी ने सीन के बाद बैठकर क्लासिक डिनर का आनंद लिया था।"

टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म डबल एक्सल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT