Firoz Nadiadwala wife Shabana Saeed gets bail in drugs case
Firoz Nadiadwala wife Shabana Saeed gets bail in drugs case Social Media
सेलिब्रिटी

ड्रग्स मामले में फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को मिली जमानत

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी लगातार जांच में जुटी हुई है। बीते दिन ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था। मुंबई के कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई कोर्ट ने शबाना सईद को 15 हजार रुपए के निजी मुचलके में जमानत दे दी है। शबाना सईद को 8 नवंबर को एनसीबी मुंबई ने गिरफ्तार कर लिया था।

एनसीबी ने घर पर मारा था छापा:

बता दें कि, रविवार को एनसीबी ने जुहू में नाडियाडवाला के तीन मंजिला बंगले पर छापा मारा था। एनसीबी अधिकारियों द्वारा बंगले की करीब सात घंटे तक तलाशी ली गई। बंगले से करीब 10 ग्राम ड्रग्स बरामद हुई। हालांकि छापे के समय, फिरोज घर पर नहीं थे। इसलिए फिरोज को सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए कहने पर आवास पर एक समन चिपकाया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी की गिरफ्तारी की जानकारी दी थी।

आपको बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन में है। एजेंसी लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों के यहां छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में सोमवार को एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी। एनसीबी के अधिकारियों ने अभिनेता को पूछताछ के लिए समन भी भेजा है। अभिनेता को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी जब्त कर लिए गए हैं।

गौरतलब है कि, पिछले महीने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से 'हशीश' और 'अल्प्राजोलम' की टैबलेट्स बरामद हुई थीं। ये दोनों ही चीजें NCB की तरफ से प्रतिबंधित हैं। हालांकि बाद में उन्हें एनडीपीएस की अदालत ने कुछ शर्तों पर जमानत दे दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT