आदित्य नारायण के शादी की रस्में हुई शुरू
आदित्य नारायण के शादी की रस्में हुई शुरू Social Media
सेलिब्रिटी

आदित्य नारायण के शादी की रस्में हुईं शुरू, सामने आई तिलक सेरेमनी की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड सिंगर और 'इंडियन आइडल के होस्ट' आदित्य नारायण 1 दिसंबर के साथ गलफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 28 नवंबर को इनकी तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। श्वेता अग्रवाल के माता-पिता ने आदित्य का तिलक किया है। इससे पहले आदित्य की शादी को लेकर कई तरह की बातें हुई हैं, लेकिन एक्टर ने बीते महीने ही श्वेता अग्रवाल से शादी को करने को लेकर खुलासा किया था।

बता दें कि, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में श्वेता अग्रवाल के माता-पिता आदित्य का तिलक करते नजर आए। वहीं उदित नारायण और दीपा नारायण झा उनके साथ स्टेज पर दिखाई दिए। वीडियोज से साफ है कि, आदित्य नारायण की शादी के पहले के कार्यक्रम में सिर्फ परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए हैं।

आदित्य नारायण के शादी की रस्में हुई शुरू

पीएम मोदी शादी में होंगे शामिल:

दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद से दोनों पिछले 11 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। आदित्य की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से जारी हैं। एक आम वेडिंग सेरेमनी के बाद दोनों का शानदार रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

शादी में 50 लोग ही होंगे शामिल:

जल्द ही दूल्हा बनने वाले आदित्य नारायण ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत मे बताया कि, उनकी शादी में 50 लोगों से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकेंगे, क्योंकि इसकी इजाजत नहीं मिली है। मंदिर में हो रही शादी में महज कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT