आदित्य नारायण-पत्नी श्वेता भी हुए कोविड के शिकार
आदित्य नारायण-पत्नी श्वेता भी हुए कोविड के शिकार Social Media
सेलिब्रिटी

आदित्य नारायण-पत्नी श्वेता भी हुए कोविड के शिकार, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

देहभर में कोरोना वायरस ने एक बार फिर अपने पैर पसार लिया है। मुंबई में कोविड के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। एक के बाद एक कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही 'अनुपमां' टीवी शो के कई कास्ट और क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए और अब खबर आई है कि, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और 'इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

आदित्य नारायण ने शेयर किया पोस्ट:

'इंडियन आइडल 12' को होस्ट कर रहे आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को बताया कि, उन्हें और वाइफ श्वेता अग्रवाल को कोरोना हो गया है और दोनों फिलहाल क्वॉरंटीन में हैं। आदित्य की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने भी आदित्य के पोस्ट पर कमेंट किया है।

आदित्य नारायण ने कही यह बात:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्य नारायण ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हैल्लो सबको, बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि, मेरी और मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम दोनों क्वारंटाइन पर हैं। प्लीज अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें और हमें अपनी दुआओं में याद रखना।"

'इंडियन आइडल 12' में जय भानुशाली की एंट्री:

बता दें कि, इस हफ्ते 'इंडियन आइडल 12' को जय भानुशाली होस्ट कर रहे हैं और इसका प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है। मेकर्स ने शो के स्थायी होस्ट आदित्य नारायण को कुछ समय के लिए छुट्टी दे दी है। तब तक के लिए उनकी जगह एक्टर जय भानुशाली शो को होस्ट करेंगे। इस बात की जानकारी खुद जय भानुशाली ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी।

ये टीवी सेलेब्स हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित:

आपको बता दें कि, हाल ही 'अनुपमां' टीवी शो के कुछ क्रू मेंबर्स के अलावा रुपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा, सुधांशु पांडे और पारस कलनावत को कोरोना का संक्रमण हो गया। पारस अभी ठीक हैं, वहीं रुपाली और आशीष क्वॉरंटीन में हैं और खुद को आइसोलेट कर लिया है। हाल ही में 'डांस दीवाने 3' रियलिटी शो के 18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिससे सेट पर हड़कंप मच गया गया। वहीं कलर्स के मोलक्की सीरियल की पूरी प्रमुख स्टार कास्ट टोरल रासपुत्रा अमर उपाध्याय, प्रियल महाजन, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, इश्क़ में फेम अंकित सिवाच और तारक मेहता फेम मंदार चांदवालकर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT