अली जफर को यौन शोषण मामले में मिली राहत
अली जफर को यौन शोषण मामले में मिली राहत Social Media
सेलिब्रिटी

अली जफर को यौन शोषण मामले में मिली राहत, मीशा को हुई तीन साल की सजा

Author : Sudha Choubey

कुछ समय पहले #MeToo कैम्पेन के दौरान सिंगर मीशा शफी ने बॉलीवुड अभिनेता और सिंगर अली जफर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। जिसके बाद ये मामला कोर्ट तक पहुंचा था। हालांकि जब अली जफर पर ये आरोप लगे तो उन्होंने इन आरोपों से इंकार करते हुए मीशा शफी पर केस कर दिया था और अब इस केस पर कोर्ट की तरफ से बड़ा फैसला आया है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस के होश उड़ गए हैं। अली जफर को इस मामले में बड़ी राहत कोर्ट से मिली है।

मीशा को तीन साल की सजा:

पाकिस्तानी सिंगर अली जफर पर कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस और सिंगर मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इन आरोपों को कोर्ट में सुनवाई के दौरान खारिज कर दिया गया, आरोपों के खारिज होने के बाद अली ने मीशा पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था और अब इसी को लेकर मीशा को तीन साल की सजा सुनाई गई है।

मीशा ने कही यह बात:

खुद को सजा मिलने के बाद मीशा ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाए हैं। मीशा ने कहा कि, 'ये कैसा सिस्टम है और ऐसे केस में किस महिला को किस कीमत पर न्याय मिला है।' वहीं मीशा के वकील का कहना है कि वो इस फैसले को चुनौती देने की योजना बना रहे हैं।

ये है मामला:

दरअसल सिंगर मीशा ने कुछ वक्त पहले अली जफर पर संगीन आरोप लगाए थे। मीशा ने कहा था कि, अली ने उनका उत्पीड़न किया है। मीशा ने बताया था कि, वो एक बार अपने पति के साथ अली के घर गई थी। तभी अली ने घर के एक कमरे में बुलाकर यौन शोषण किया था। इसके बाद ये पूरा मामला कोर्ट तक पहुंचा था।

मीशा ने मांगी थी अली से माफी:

गौरतलब है कि, जब मीशा के सभी आरोप खारिज हुए थे, तो उन्होंने अली से माफी भी मांगी थी। इस बात की जानकारी सिंगर ने दी थी। अली ने कहा था कि, मीशा ने निजी तौर पर उन्हें मैसेज के जरिए मांफी मांगी है, लेकिन मैं उन्हें तब तक माफ नहीं कर सकता जब तक वो सार्वजनिक तौर पर मांफी नहीं मांग लेती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT