अरिजीत सिंह की मां हॉस्पिटल में भर्ती
अरिजीत सिंह की मां हॉस्पिटल में भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

अरिजीत सिंह की मां हॉस्पिटल में भर्ती, स्वास्तिका मुखर्जी ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड के जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। उन्हें ए-ब्लड ग्रुप डोनर्स की जरूरत है। इस बात की जानकारी 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से दी है। इसके साथ ही स्वास्तिका ने अपनी पोस्ट पर 'अर्जेंट एसओएस' भी लिखा है। इसके अलावा डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने भी अरिजीत सिंह की मदर के लिए मदद मांगी है।

स्वास्तिका मुखर्जी ने शेयर किया पोस्ट:

स्वास्तिका मुखर्जी ने लिखी यह पोस्ट स्वास्तिका मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "A निगेटिव ब्लड डोनर की जरूरत है, अरिजीत सिंह की मां अर्मी डकूरिया के एक अस्पताल में भर्ती हैं। आज ही इसकी जरूरत है। स्वाति को कॉन्टैक्ट करें जो भी वेरिफाइड मेल डोनर्स हैं।" इसके साथ ही स्वास्तिका ने कैप्शन में 'अर्जेंट एसओएस' भी लिखा है।

स्‍वास्‍त‍िका मुखर्जी ने इंस्‍टाग्राम पर भी इस बाबत जानकारी शेयर की है। इस पोस्ट के साथ ही स्वास्तिका ने ये भी जानाकरी दी कि, अरिजीत की मां कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं। साथ ही यह भी स्‍पष्‍ट किया गया है कि, ब्‍लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए। अरिजीत सिंह की मां की तबीयत को लेकर और ज्‍यादा जानकारी अभी फिलहाल नहीं है।

वहीं अगर जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्लेबैक सिंगिंग से पहले वह रियलिटी शोज में हिस्सा लिया करते थे। इसी दौरान 2005 में उन्हें एक रियलिटी शो, 'फेम गुरुकुल' में हिस्सा लिया। हालांकि, अरिजीत सिंह को फेम सॉन्ग 'तुम ही हो' से मिलनी शुरू हुई। इससे पहले उन्हें इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा। आपको बता दें कि, अरिजीत सिंह ने अपने ​करियर में एक नहीं बल्कि कई ​सुपरहिट गाने दिए हैं। वह अपनी शानदार आवाज और गानों के चलते करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इसके अलावा अरिजीत ने नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT